पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में जिंदा बम मिला। इससे पूरे इलाके में बवाल गया मच गया। यह जगह पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के घर से महज 2 किमी दूर है। दोनों मुख्यमंत्रियों के हैलीपेड यहां से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर हैं. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। यहां के चप्पे-चप्पे की छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जिंदा बम को जल्द डिफ्यूज किया जाएगा।

आर्मी बम स्क्वाड को दी जानकारी

पुलिस सिविल डिफेंस नोडल अधिकारी कुलदीप कोहली ने बताया कि, कंसल और नया गांव के टी-पॉइंट के बीच मे आम के बगीचे में जिंदा बम मिला है। हमने पूरे इलाके को कवर कर लिया है। आर्मी बम स्क्वाड को इसकी जानकारी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आर्मी बम स्क्वाड यहां पहुंचेगा और बम को डिफ्यूज करेगा।

Also Read : MP Weather : मध्य प्रदेश में तेजी से बदलेगा मौसम, इन 5 जिलों में होगी बारिश

रेस्क्यू टीम को दी सूचना

दूसरी ओर, रेस्क्यू टीम के हेड संजीव कॉलेज ने कहा कि पुलिस और रेस्क्यू टीम को सूचना मिली थी कि चंडीगढ़ और पंजाब के बॉर्डर एरिया के पास जिंदा बम मिला है। हमारी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सबसे पहले पूरा इलाका सील कर दिया। हम सैन्य अधिकारियों से लगातार संपर्क में हैं। इस बम को जल्द डिफ्यूज किया जाएगा। यह सामीवर्ती इलाका है और पास में ही वीआईपी लोगों के घर और सचिवालय हैं। इसलिए इस पूरे काम को प्राथमिकता के साथ किया जा रहा है।