बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कई बड़ी फिल्मों में किया था काम

हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली। एक्टर ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली। एक्टर ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जानकारी के लिए बता दें एक्टर दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें हार्ट अटैक आया था। इस बात की जानकारी उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर दी है।

आशीष में पोस्ट शेयर कर लिखा, आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया,भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे। यह खबर सुनते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है। जानकारी के लिए बता दें अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था।

Also Read – कॉमनवेल्थ गेम्स : सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम, जबकि बिना कोई मैच जीते पाकिस्तान हुई बाहर

बता दें उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था। लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सभी को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।