ट्विटर पर फिर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कॉमेडियन के समान भाषण देने वाले राहुल गांधी की इमेज के लिए भाजपा नहीं वे खुद जिम्मेदार है। राहुल गांधी आज ने इंदौर में प्रेस वार्ता में कहा कि भाजपा उनकी छवि बिगाड़ने के लिए करोड़ों रूपए खर्चे कर रही है इस पर इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने तत्काल ट्विटर पर राहुल गांधी को तीखा जवाब दिया। एक के बाद एक 4 ट्विट कर विधायक मेंदोला ने राहुल को कहा कि आपकी जो भी और जैसी भी छवि है उसके लिए भाजपा नहीं आप खुद और कॉमेडियन के सामान आपके भाषण जिम्मेदार है।

इतना ही नहीं मेंदोला ने यूट्यूब पर उनके फनी भाषणों की फेहरिस्त भी गिनवा दी। अपने पहले ट्वीट में मेंदोला ने लिखा कि राहुल भाजपा सिंड्रोम से पीड़ित है आजकल उन्हें हर सोते -जागते उठते बैठते हर जगह भाजपा ही नजर आती है। इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने राहुल के एक पुराने बयान का स्क्रीन शॉट और उसके वीडियो की लिंक लगाकर लिखा कि अब बात निकली है तो दूर तलक जाएगी। उन्होंने लिखा कि यदि कांग्रेस के महासचिव या उपाध्यक्ष यदि किसी प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से ये कहे कि राजनीति आपकी पेंट में और शर्ट में है तो उनकी कैसी छवि बनेगी ये समझना मुश्किल नहीं है।

Also Read : Madhya Pradesh : भारत जोड़ो यात्रा पर वीडी शर्मा ने कसा तंज, बोले- ये भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो यात्रा है

इसके बाद मेंदोला ने लिखा कि हुजुर आपके सैकड़ो भाषण ऐसे है जिन्हें देखकर लोग कॉमेडी शो से भी ज्यादा हँसते है। गूगल पर कोई राहुल गांधी फनी स्पीच सर्च करे तो इंग्लिश में 9 लाख और हिन्दी में 21 लाख से ज्यादा रिजल्ट आते है। इसके बाद भाजपा विधायक ने लोकसभा में राहुल गांधी के एक भाषण का वीडियो लगाते हुए यूट्यूब की 4 लिकं दी और लिखा खकि राहुल जी मैं बहुत शुभ भाव के साथ आपको आपके भाषणों के कुछ वीडियो भेज रहा हूँ. अपने 5 स्टार कंटेनर में बैठकर इन्हें सुनिएगा और सोचिएगा कि आपकी छवि किसने बनाई या बिगाड़ी है।