भाजपा विधायक गिरफ्तार, पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित दिया था बयान

उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का हैदराबाद में होने जा रहे शो को रोकने के लिए विवादित टिप्पणी की थी।   

तेलंगाना भाजपा विधायक टी राजा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया। जिससें राजधानी हैदराबाद में उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का हैदराबाद में होने जा रहे शो को रोकने के लिए विवादित टिप्पणी की थी।

डीसीपी पी साई चैतन्य के अनुसार, विधायक राजा ने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बीती रात को प्रदर्शनकारियों ने साउथ जोन डीसीपी कार्यालय में जमकर हंगामा किया था।

Also Read : MP Weather : मध्य प्रदेश में जारी रहेगी झमाझम, कई जिलों में आज के लिए रेड अलर्ट घोषित, स्कूलों की छुट्टी

ये है पूरा मामला

लॉकअप शो के विजेता मुनव्वर फारूकी का हैदराबाद में एक लाइव शो होने वाला था। इस शो को रोकने के लिए भाजपा विधायक ने शो के होने से पहले सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर तेलंगाना सराकार और हैदराबाद पुलिस को शो नही करने की बात कही थी। अगर उसके शो को इजाजत मिली तो वह विवादित टिप्पणी करेंगे। टी राजा का मानना है कि फारूकी अपने शो में हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणा करते है। विधायक के विवादित बयान पर हैदराबाद के दबारपुरा भवानी नगर के लोगों और AIMIM के नेताओं ने उनके खिलाफ जमकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने डीसीपी कार्यालय में भी हंगामा किया था।