LIVE: शुरू हुआ भाजपा का ‘सदस्यता अभियान’, आप ऐसे बन सकते है सदस्य

0
101
narendra modi

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत पाने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार काशी पहुंचे है। यहां से भाजपा ने एक बार फिर अपने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत भाजपा अपने 9 करोड़ सदस्यों में इजाफा करना चाहती है। पार्टी का टारगेट 20 करोड़ सदस्य करना है। आज बीजेपी की मातृसंस्था जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी में इस कार्यक्रम की शुरूआत की।

LIVE UPDATES:

मोदी ने काशी से की सदस्यता अभियान की शुरुआत.

मोदी ने की वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत। इस अभियान के तहत 22 लाख पौधे लगाए जाएंगे।

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया।

काशी पहुंचे पीएम मोदी।

इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना में मेगा सदस्यता अभियान की शुरू करेंगे।

मोदी करेंगे आगाज

काशी पहुँचने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि “काशी में मैं इस कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं। ये अभियान समाज के हर वर्ग के लोगों को बीजेपी परिवार से जोड़ेगा, ये हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।”

राजस्थान में राजनाथ सिंह

भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। राजनाथ सिंह राजस्थान में बीजेपी के दूसरे नेताओं के साथ बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे।

अमेठी में स्मृति ईरानी

कांग्रेस का किला ढहा कर लोकसभा पहुंची स्मृति ईरानी आने संसदीय क्षेत्र अमेठी से ही गौरीगंज में पार्टी ऑफिस से सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगी। इस दौरान वह डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगी।

ऐसे ले सकते है सदस्यता

सदस्यता अभियान के तहत भाजपा ने पार्टी का सदस्य बनने के लिए एक फोन नंबर जारी किया है, जिसपर आप मिस्ड कॉल देकर पार्टी की सदस्यता ले सकते है। पार्टी की सदयता 8980808080 पर मिस्ड कॉल कर और नरेंद्र मोदी ऐप’ पर लॉगिन कर के ली जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here