बीजेपी नेता का ट्वीट वायरल, मंत्री बोले- ‘पत्नी की तलाश में हूं’,

नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मंत्री तेमजेन इमना अलांग का एक एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मंत्री तेमजेन इमना अलांग का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने पत्नी को लेकर यह ट्वीट किया था. इस पर लोगों ने उन्हें क्यूट और अमेजिंग बताया. नगालैंड के एक मंत्री ने पत्नी को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी पोस्ट पर लोग उन्हें क्यूट बता रहे हैं. मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर ने भी पोस्ट पर कमेंट किया, जिसपर मंत्री ने मजेदार जवाब दिया.

Also Read – टीएमसी के विधायक का विवादित बयान,पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री और नगालैंड बीजेपी इकाई के अध्यक्ष तेमजेन इमना अलांग ने गूगल सर्च रिकमेंडेशन का एक स्क्रिनशॉट शेयर किया. उन्होंने गूगल सर्च बॉक्स में अपने नाम के पहले 5 लेटर टाइप किए. इस पर गूगल की तरफ से उनसे जुड़े कंटेंट की लिस्ट दिखाई गई.

इस लिस्ट में पहले पर मंत्री Temjen Imna Along का नाम आता है. दूसरे पर Temjen Imna Along Twitter, तीसरे पर Temjen Imna Along age और चौथे पर Temjen Imna Along wife दिखता है. वाइफ के सर्च रिकमेंडेशन को लेकर ही मंत्री ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- अयाली, गूगल सर्च मुझे एक्साइट करती है. मैं अब भी उनकी (पत्नी की) तलाश में हु