सेन समाज को BJP ने दिया धोखा, निगम चुनाव में लगेगा झटका

जब तक बीजेपी को सेन समाज अपनी ताकत का अहसास नहीं कराएंगे तब तक भारतीय जनता पार्टी सेन समाज का इंदौर में शोषण करती रहेगी। निगम चुनाव में जिन विधायकों पदाधिकारियों ने हमे टिकट नहीं देखकर सेन समाज का शोषण कर धोखा दिया है।

bjp flag

नगरीय निकाय चुनाव के चलते सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है, तो वहीं दूसरी ओर इस्तीफे का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में कई संगठन भी नाराज हैं। इंदौर नगरीय निकाय के चुनाव में भाजपा ने सेन समाज को आज तक टिकट नहीं दिया, जिसके चलते सेन समाज में आक्रोश है। अभी तक ना ही जिला भाजपा/ शहर भाजपा में कोई पदाधिकारी बनाया हैं। भारतीय जनता पार्टी के इंदौर के नेताओं ने सेन समाज के बंधुओं का शोषण किया है। समाज के कुछ पदाधिकारियों ने मोर्चा संगठनों में जगह देकर संपूर्ण प्रदेश में उपयोग करके अपनी पीठ थपथपाई हैं। इंदौर भाजपा में सेन समाज के कई पदाधिकारी करीब 30 से 35 सालों से भाजपा में लगातार कार्य कर रहे हैं। लेकिन आज तक उन्हें किसी भी लाभ के पद पर नहीं बैठाया। जिसके चलते सेन समाज अब चुनाव में बीजेपी को सबक सिखायेगी।

Must Read- Agnipath Scheme Protest Live: अग्निपथ पर बवाल लगातार जारी, आरा-सुपौल के बाद सिकंदराबाद में फूंकी गई ट्रेन

सेन समाज का कहना है कि कांग्रेस पार्टी में जरूर रमेश सेन को एल्डरमैन बनाया तो वहीं पिछले नगर निगम चुनाव में भी भरतरी खंडागले को टिकट दिया था। लेकिन इंदौर भाजपा पार्टी ने सेन समाज के साथ धोखा किया है। जिसके चलते अब सेन समाज इंदौर भाजपा को अपनी ताकत का एहसास कराते हुए यह बताना चाहते हैं कि सेन समाज की क्या हैसियत है और इसका एहसास इंदौर भाजपा को निगम चुनाव में दिलाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी को सेन समाज अपनी ताकत का एहसास करवाना चाहता हैं। सेन समाज ने कहा कि जब तक बीजेपी को सेन समाज अपनी ताकत का अहसास नहीं कराएंगे तब तक भारतीय जनता पार्टी सेन समाज का इंदौर में शोषण करती रहेगी। निगम चुनाव में जिन विधायकों पदाधिकारियों ने हमे टिकट नहीं देखकर सेन समाज का शोषण कर धोखा दिया है। उनको सबक सिखाएंगे और ताकत का अहसास कराएंगे । इसलिए अब निगम चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने का यही अवसर है।