Breaking News

ये क्या बोल गए नेताजी, ‘साइकिल’ का बटन दबा मोदी जी को बनाएं प्रधानमंत्री | BJP’s Ashok Bajpai wants Modiji as PM by Pressing the button of ‘Bicycle’

Posted on: 22 Apr 2019 15:10 by Surbhi Bhawsar
ये क्या बोल गए नेताजी, ‘साइकिल’ का बटन दबा मोदी जी को बनाएं प्रधानमंत्री | BJP’s Ashok Bajpai wants Modiji as PM by Pressing the button of ‘Bicycle’

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार का दौर अपने चरम पर है। दो चरणों के लिए मतदान हो चुके है वही तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। 23 अप्रैल को तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। वही इस प्रचार के दौर में नेताओं की जुबानी जंग जारी है। इस दौर में नेताओं की जुबान फिसलना आम बात है लेकिन कई बार ये गलती उनके लिए मुसीबत बन जाती है।

नेताजी की फिसली जुबान

जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ भाजपा के नेता के साथ। हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के नेता अशोक वाजपेयी की जुबान फिसल गई और बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए वह अपनी पुरानी पार्टी का जिक्र कर बैठे। अशोक वाजपेयी ने कहा कि साइकिल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएं।

अशोक वाजपेयी ने कहाकि ’29 अप्रैल को सवेरे से बूथ पर वोट डालने पहुंचना। साइकिल वाला बटन दबाकर मोदी जी को जिता देना…’। अशोक वाजपेयी हरदोई से बीजेपी के उम्मीदवार जय प्रकाश रावत के पक्ष में प्रचार कर रह थे। दरअसल, अशोक वाजपेयी कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए है।

अमित शाह को बता बैठे पीएम

हरदोई की इसी रैली में बीजेपी के नेता नरेश अग्रवाल की भी जुबान फिसल गई। नरेश अग्रवाल ने चुनावी सभा में अमित शाह को प्रधानमंत्री बता दिया। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं, लेकिन विपक्ष का उम्मीदवार कौन है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com