पीएम मोदी के इस फैन ने सीने पर चाकू से लिखा ‘मोदी’, बताई ये वजह | Bihar: Youth wrote ‘Modi’ with Knife on his Chest in Victory of PM Modi

0
44

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत की खुशी जाहिर करने के लिए एक युवक ने चाकू से अपने सीने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिखा है जिससे उसका काफी खून भी बह गया है। इस युवक को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ भी उमड़ गई। बताया जा रहा है कि मोदी के इस फैन का नाम सोनू पटेल है। सोनू मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि 23 को चुनाव के रूझान आने शुरू हुए तो सोनू वहां पर मौजूद लोगों को मिठाई बांटी और इसके बाद चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ शब्द लिख लिया जिससे उसका काफी खून बहा है।

वहीं मोदी शब्द लिखने के बाद पीएम मोदी को भारत के भविष्य बताया और कहा कि जब मोदी देष के लिए बलिदान देने के लिए तैयार रहते है तो मै भी उनके लिए बलिदान दे सकता हूं मोदी मेरे लिए भगवान के समान हैं।

बता दें कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए ने शानदार प्रदर्षन करते हुए 17 वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। एनडीए ने इस चुनाव में 350 सीटें जीती हैं वहीं कांग्रेस मात्र 52 सीटों पर ही सिमट कर रह गई है। साथ ही कई राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here