HomeमनोरंजनबॉलीवुडBigg Boss OTT: अंडरगार्मेंट्स को लेकर भिड़ी Neha और Divya, घर में...

Bigg Boss OTT: अंडरगार्मेंट्स को लेकर भिड़ी Neha और Divya, घर में हुआ जमकर बवाल

मुंबई: टीवी पर धमाल मचाने के बाद अब Bigg Boss OTT ऑनलाइन भी धूम मचाता नजर आ रहा है। इस शो में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। शो की शुरुआत जहा जोड़ियों के साथ हुई थी वही अब सभी जोड़िया टूट गई है। अब सब अपना गेम अकेले खेलने वाले है। हालांकि जोड़ियां टूटने के बाद गेम में कई सारे बदलाव भी नजर आ रहे है। दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और नेहा भसीन के बीच गंदी वाली लड़ाई हो गई और इस लड़ाई का रिएक्शन घर के बाहर भी देखने को मिला।

वैसे यह दोनों आए दिन लड़ते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार जो लड़ाई हुई वह हद पार कर देने वाली हैं। दोनों ने एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई। बता दें इस हद पार कर देने वाली लड़ाई की शुरुआत अंडरगार्मेंट्स की वजह से हुई। बता दें हुआ कुछ यूं कि दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी वॉशरूम एरिया मे थे तभी उन्हें बेसिन के पास एक गंदा अंडरगार्मेंट पड़ा दिखाई दिया। इसके बाद दिव्या और शमिता ने मूस को बुलाकर पूछा की यह किसका है इस पर मूस ने कहा की इस ब्रांड के अंडरगार्मेंट नेहा और अक्षरा पहनती है।

https://www.instagram.com/p/CTe0mDPtPb1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इतने में नेहा वहां पहुंच गई और कहा कि “यह मेरा है मैंने इसे धोने के लिए यहां रखा था और मैं इसे उठाना भूल गई”। नेहा इस बात के लिए माफ़ी भी मांगती है लेकिन तभी दिव्या उन्हें घटिया बोल देती है जिसपर नेहा भड़क जाती है और कहती हैं, ‘मुझे हर चीज पर तुम्हारा एक्स्ट्रा ओपिनियन नहीं चाहिए। घर में तुम्हारा होना ही डिसगस्टिंग है। बहुत ज्यादा हो रहा है। मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा था। तुम बहुत घटिया औरत हो। मैंने इसके लिए माफी भी मांग ली, फिर तुम इसका मुद्दा क्यों बना रही हो? यह छोटी चीज है, कोई बड़ी बात नहीं।’

divya neha fight

नेहा की बातें सुनकर दिव्या कहती है कि “इसे भोंकने की आदत है और यह हमेशा यही करती है”। इस बात से नेहा काफी दुखी हो जाती है जिसे देखकर नेहा के पार्टनर रहे प्रतीक दिव्या को खूब सुनाते है हालांकि दिव्या को सुनाए जाने का सिलसिला यही खत्म नहीं हुआ। यह बात घर के बाहर तक पंहुच गई और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और इसे करीब से फॉलो करने वाली गौहर खान ने भी नेहा का साइड लेते हुए दिव्या के बारे में कहा कि- ‘पहली बार गंदा अंडरवेअर छोड़ देना गलती है।

लेकिन खुद एक लड़की होने के नाते तुम दूसरी लड़की के लिए इसे इतना शर्मिंदगी भरा कैसे बना सकती हो? इसे ‘घटिया’ बोलकर, पब्लिक के सामने जाहिर करके उस लड़की को तुमने शर्मिंदगी महसूस करा दिया।’ दिव्या और नेहा की इस लड़ाई ने पूरे घर का माहौल बदल कर रख दिया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular