टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा शोज में से एक बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है। इस बार का सीजन काफी दिलचस्प है। और इस सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में कैद किए गए हैं। बिग बॉस 16 में बस एक ही कंटेस्टेंट है जो सबका दिल जीत रहा है. सलमान खान के शो में अब्दू पहले दिन से ही छा गए थे. अब्दू रोजिक 19 साल के हैं, मगर उनकी उनकी मैच्योरिटी देख हर कोई हैरान है. छोटे कद के अब्दू की समझदारी और जिंदगी को पॉजिटिव तरीके से देखने का नजरिया फैंस को उनका मुरीद बना रहा है.

घर में हुई सलमान खान की एंट्री

बिग बॉस के होस्ट यानि सलमान खान घर में एंट्री लेने वाले है जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस दौरान सलमान तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक के लिए एक खास गिफ्ट लेकर पहुंचे है। जिसे देख अब्दु बेहद खुश हो गए। बॉक्स में छोटे-छोटे दो डंबल थे। दरअसल, अब्दू ने बिग बॉस के शुरुआती एपिसोड में रिक्वेस्ट की थी कि, उन्हें छोटे डंबल चाहिए, इसलिए सलमान ने उनकी ये विश पूरी कर दी।

 

अब्दू की डिमांड हुई पूरी

अब्दू रोजिक ने ‘बिग बॉस’ के शुरुआती एपिसोड में गुजारिश की थी कि, उन्हें छोटे डंबल चाहिए. अब सलमान खान ने बिग बॉस के घर में आकर अब्दू रोजिक की ये विश भी पूरी कर दी. अब्दू रोजिक शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. अब्दू को शो में बहुत प्यार मिल रहा है. वह अपने एंटरटेनिंग अंदाज से लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं.

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स

बात करें बिग बॉस में रहने वाले कंटेस्टेंट्स की तो शो में अभी तक कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ. इस सीजन में कुल 16 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें से 5 कंटेस्टेंट्स गौतम विग, साजिद खान, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे नॉमिनेट किए गए हैं. अब देखना होगा कि, वीकेंड का वार में किस कंटेस्टेंट की घर से बाहर जाने की बारी है.