मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बड़े बोल, कहा- अब परमानेंटली ठेला चलाएंगे शिवराज

कमलनाथ ने कहा कि उनको तो बस मीडिया के लिए हेड लाइन बनाना है इसके लिए वह कुछ भी कर लेंगे ठेला चला लेंगे, नौटंकी कर लेंगे उन्हें लगता है कि प्रदेश की जनता गुमराह हो जाएगी.

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamalnath) ने आज मीडिया से चर्चा की. इस दौरान प्रदेश की शिवराज सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने शिवराज सरकार के फैसले और शिवराज के बयानों पर जमकर तंज कसा. कई चीजों को उन्होंने नाटक नौटंकी करार दिया.

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने यह कहा था कि वह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए ठेला चलाकर खिलौने इकट्ठा करेंगे. इस बात पर कमलनाथ ने कहा कि उनको नाटक करना है, वह बिजली की बात नहीं करते, बेरोजगारी और किसानों की बात नहीं करते, वो ठेला चलाएंगे और अब तो समय आ गया है कि वह परमानेंटली ठेला चलाएंगे.

Must Read- Indore: शहर में छाया गौरव दिवस का उल्लास, नागरिकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, दीपों से रोशन होगी नगरी 

कमलनाथ ने बताया कि विधायक दल की बैठक है जो समय-समय पर होती रहती है. आज चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी. उन्होंने बताया कि ओबीसी महासभा के बंद को कांग्रेस पूरा समर्थन कर रही है. ओबीसी वर्ग के साथ अन्याय हुआ है. 50% से ज्यादा ओबीसी वर्ग मध्यप्रदेश में है उसी को देखते हुए हमने 27% आरक्षण लागू किया था लेकिन शिवराज ने सुप्रीम कोर्ट को ढंग की रिपोर्ट पेश नहीं की जिसके चलते कोर्ट ने इसे अस्वीकार कर दिया. खेतान करके अभी ऐसा आरक्षण लाएंगे जिसमें कहीं 5% आरक्षण मिलेगा तो कहीं 7% और यह प्रचार करेंगे कि हम आरक्षण ले आए हैं. कमलनाथ ने यह भी कहा कि हमारा सवाल यह है कि कितने प्रतिशत आरक्षण हुआ है? यह झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं.

सीएम की समीक्षा बैठक के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि उनको तो बस मीडिया के लिए हेड लाइन बनाना है इसके लिए वह कुछ भी कर लेंगे ठेला चला लेंगे, नौटंकी कर लेंगे उन्हें लगता है कि प्रदेश की जनता गुमराह हो जाएगी. लेकिन मुझे मतदाताओं पर भरोसा है कि आखिर में वह सच्चाई की पहचान कर लेंगे और उसी का साथ देंगे.