Homeदेशमध्य प्रदेशबड़ी खबर: OMICRON का ऐसा डर, कि आत्महत्या करने को मजबूर हुआ...

बड़ी खबर: OMICRON का ऐसा डर, कि आत्महत्या करने को मजबूर हुआ ये शख़्स

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट OMICRON के नए नए मामले रोज ही सामने आ रहें हैं। ऐसे में लोगों को डर सता रहा हैं कि कहीं सरकार फिर से LOCKDOWN न लगा दें, क्योकिं पिछले LOCKDOWN ने देश की और लोगों की आर्थिक स्थिति को इतना रसातल में पंहुचा दिया कि अब तो LOCK DOWN के खौफ से ही देशवासियों की रुहें कांपने लग रही हैं।

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट OMICRON के नए नए मामले रोज ही सामने आ रहें हैं। ऐसे में लोगों को डर सता रहा हैं कि कहीं सरकार फिर से LOCKDOWN न लगा दें, क्योकिं पिछले LOCKDOWN ने देश की और लोगों की आर्थिक स्थिति को इतना रसातल में पंहुचा दिया कि अब तो LOCK DOWN के खौफ से ही देशवासियों की रुहें कांपने लग रही हैं। यहां तक कि एक व्यक्ति ने तो संभावित तीसरी लहर और LOCK DOWN से डर कर आत्महत्या करने का फैसला तक कर लिया।

मामला छतरपुर जिले के अंतर्गत आने वाले खड़गांय गांव का है। यहां के रहने वाले कपड़ा व्यापारी अंशुल विनय शर्मा संभावित LOCK DOWN से इतना घबरा गए कि उन्होंने पहले ही आत्महत्या करने का मन बना लिया। दरअसल अंशुल विनय शर्मा अपने गांव में ही कपड़े की एक दुकान चलाते है। और कभी कभी आसपास के गावों में भी कपड़े बेचने जाया करते हैं। लेकिन कोरोना की वजह से पिछले दो साल में उन्हें बहुत नुक्सान हुआ। उन्होंने जो कमाई की थी वो तो कोरोना काल में परिवार की देखभाल में खत्म हो गई। और अब परिवार को चलाना भी मुश्किल हो रहा हैं। ऐसे में उनमें संभावित तीसरी लहर का सामना करने की हिम्मत भी नहीं हो रहीं हैं। जब उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं पहले ही टूट चुका हूं, और अब मुझमें इससे ज्यादा सहने की हिम्मत नहीं है। मेरा परिवार तो जीते जी मर जाएगा, मैं पूरी तरह से बर्बाद हो जाऊंगा।

और यहीं सोच कर उन्होंने जहर खा लिया। हालांकि जैसे ही परिवार के अन्य लोगों को इस बारे में पता चला उन्होंने तुरंत अंशुल विनय शर्मा को अस्पताल पहुंच दिया। और अब उनकी हालत ठीक बताई जा रहीं हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular