Rekha की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, अमिताभ की जगह इस व्यक्ति के साथ ले लिए थे फेरे

रेखा का बॉलीवुड जगत में आज बेहद बड़ा नाम है. उनका फ़िल्मी करियर हमेशा से ही काफी अच्छा रहा है. आज उन्हें सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हर कोई जानता है.

rekha

रेखा का बॉलीवुड जगत में आज बेहद बड़ा नाम है. उनका फ़िल्मी करियर हमेशा से ही काफी अच्छा रहा है. आज उन्हें सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हर कोई जानता है. दुनियाभर में उनके आज भी लाखों फैंस है. उन्होंने हमेशा से अपनी आदाओं से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. ऐसा कहा जाता है कि, रेखा के जीवन में अमिताभ बच्चन के अलावा और कोई भी शख्स नहीं था और न ही कभी होगा। इसी वजह से कहा जाता है कि उन्होंने आज तक शादी नहीं की है.

यह भी पढ़े – Cyber Crime : ऑनलाइन सट्टे बाजियों पर क्राइम ब्रांच की धर पकड़, सामान बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार

लेकिन आपको बता दें कि, रेखा की शादी हो चूक है. जी हां, रेखा ने जिस शख्स से शादी की है उनका नाम मुकेश अग्रवाल है और इन दोनों की शादी साल 1990 में हो गई थी. जानकारी के अनुसार, शादी होने के बाद रेखा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया और उसी साल उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया.

यह भी पढ़े – इंदौर मास्टर प्लान को लेकर कैलाश विजयवर्गीय की अहम बैठक, बताया शहर से गहरा लगाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले कुछ समय से रेखा (Rekha) को बॉलीवुड इंडस्ट्री से 1 रुपया भी नहीं मिला है. लेकिन उसके बावजूद भी उनके महारानी जैसे जीवन मे कोई बदलाव नहीं देखा गया है. अपने जमाने में वह जिस तरह खूबसूरत साड़ी और मेकअप के साथ नजर आती थी, आज भी उनका जलवा वैसा ही है. यह सब चीजें कोई भी पैसों के दम पर ही कर सकता है और रेखा के पास भी यकीनन कहीं ना कहीं से पैसा आ रहा है. जिसकी वजह से वह खूबसूरत और आरामदायक जिंदगी जी रही हैं. इस बात का भी खुलासा हो गया है कि रेखा के पास पैसा कहां से आ रहा है.