हिंदी टेलीविज़न के सबसे प्रतिष्ठित और पसंदीदा शो बिग बॉस 16 का शुभारम्भ हो चूका है, आज से यानी 1 अक्टूबर से शो कलर्स पर रात 9: 30 शुरू हो गया है. इस बार घर का इंटीरियर कैसा होगा, इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित थे, घर के अन्दर की तस्वीरें आपको दिखाते है.

उमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए गए इस महलनुमा घर में 13 हस्तियों को 105 दिनों के लिए रहेंगे. चमकीले रंगों का इस्तेमाल किया गया है जो इसे और भी खूबसूरत बना रहे है. इस सेट को डिजाइन करने को लेकर आ रहे हैं चैलेंजेस के बारें में उमंग कुमार कहते हैं कि “चैलेंजेस तो हैं, क्योंकि हर साल एक नए थीम के साथ आना, हमने जंगल, क्लब हाउस, वाटर सब कर दिया.

अब सब करने के बाद नया क्या करेंगे, ये हमेशा से सवाल होता है. जब सर्कस थीम तय किया, तो शुरुआत में लगा ये तो आसानी से हो जाएगा, क्योनी मेरा ऑफिस भी ऐसे ही कलरफुल है. लेकिन जब शुरुआत की तब एक एक चैलेंजेस का सामना किया, क्योंकि हमने हमारे बचपन में सर्कस देखा है, उस सर्कस को हमने इस सेट पर लाया है.

कौन-कौन से सेलेब्स ले रहे हैं हिस्सा 

आपको बता दें शो के प्रीमियर के दौरान सलमान इस बार के कंटेस्टेंट्स से परिचय कराया. इस बार शो में तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक हिस्सा ले रहे हैं. अब्दु के नाम दुनिया में सबसे छोटे कद के गायक होने का रिकॉर्ड है. शो में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विज, शालीन भनोट, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, गोरी नागोरी, निमृत कौर जैसे सितारे नजर आएंगे.

इनके अलावा मिस इंडिया रनरअप मान्या शर्मा, भोजपुरी एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा, बिग बॉस मराठी विनर शिव ठाकरे और फोक डांसर गौरी नागौरी रोजिक बिग बॉस में अपना गेम खेलने आ रहे हैं. वहीं रैपर एमसी स्टैन और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम भी बिग बॉस में नजर आने वाली हैं.

इस बार सीजन में होगा बहुत ख़ास

इस बार घर का सारा इंटीरियर इस थीम पर बनाया गया है. पहली दफा बिग बॉस के घर में 4 बेडरूम बनाये गये हैं. इन सभी रूम के नाम फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम,कार्ड्स रूम और विंटेज रूम है. सबकी थीम अलग है. कैप्टन का कमरा भी काफी आलीशान है. घर में मौत का कुंआ भी बनाया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स से टास्क कराएं जाएंगे.