मंदसौर जिले में बड़ा हादसा, चाची को डायन बोल कर भतीजे ने काटी गर्दन

मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नारियाखुर्द में डायन बताकर भतीजे ने अपनी चाची की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नारियाखुर्द में डायन बताकर भतीजे ने अपनी चाची की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। आज सुबह ही चाची भतीजे की बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद भतीजे ने चाची पर डायन होने की बात कही। बताया जा रहा है कि विवाद में गुस्साए भतीजे विष्णु ने अपनी चाची बालाबाई की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना मृतिका के बेटे गोविंद ने पुलिस को दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। स्वजन शव को ट्रेक्टर ट्राली में लेकर लेकर पीएम के लिए शामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। बता दे, कुछ देर महिला के स्वजनों ने शव रखी ट्राली को बीच सड़क में खड़ी कर चक्काजाम भी किया। फिर उसके बाद स्वजन आरोपित को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े थे। लेकिन पुलिस की समझाइश पर स्वजन शांत हुए और महिला का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए।

इसके अलावा उधर पूरे मामले में पुलिस हत्याकांड के आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक, शामगढ़ टीआई गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि आरोपित विष्णु को चाची के डायन होने की आशंका थी। इसके चलते उसने अपनी चाची की गला काट कर हत्या कर दी। हालांकि ग्रामीण इसे जमीनी विवाद बता रहे हैं। लेकिन पुलिस ने दावा किया हैं कि हत्या के पीछे की वजह डायन होना ही है। पुलिस अब मामले की जांच और हत्या के असली वजह के पीछे की कड़ियां जोड़ने में लगी है।