1 महीने का हुआ भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया का बेटा “Golla”, तस्वीर शेयर कर खूब लडाया लाड

इन दिनों कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अपने पति के साथ-साथ अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

bharti singh 5 (6)

इन दिनों कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अपने पति के साथ-साथ अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इस दौरान वह काम से दूर थी लेकिन अब फिर शूटिंग पर वापसी कर चुकी है। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जब से माता पिता बने है तब से उनके बच्चे की एक भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई थी।

Must Read: ग्रीन ओवरसाइड शर्ट Tara Sutaria ने दिया ग्लैमरस Pose, लट्टू हुए फैंस

लेकिन अब उनका बच्चा एक महीने का हो गया है। जानकारी के मुताबिक, 3 अप्रैल 2022 को उन्हें मां और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पिता बनने का सुख मिला है। एक महीने से वह अपने बच्चे के साथ एन्जॉय कर रहे है। बता दे, उनका बेटा गोला एक महीने का हो गया है। इस खास मौके पर भारती ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। जिस पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

दरअसल, कॉमेडियन सोशल मीडिया पर काफी जायदा एक्टिव है वह आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के एक महीने पूरे होने पर तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने बेटे पर खूब लाड लडाया है। आपको बता दे, तस्वीर के साथ भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी वन मंथ गोले। इससे पहले भी कॉमेडियन अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर चुकी है लेकिन उसमें बेटे की शकल नहीं दिखाई है।

गौरतलब है कि कपल ने अभी अपने बेटे की झलक फैंस को नहीं दिखाई है लेकिन बेटे को हाथ में लेकर कपल ने जमकर पोज़ दिए है। जिसकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई। आप देख सकते है भारती सिंह अपने बेटे के साथ बहुत ही प्यार भरे अंदाज में नजर आए। ये इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में भारती ने इस बच्चे को अपने सीने से लगा रखा है। खास बात ये है कि भारती सिंह ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि मेरा बेटा ही मेरे दिल को धड़कन है।