Bharti Baby Name: भारती सिंह ने रखा बेटे गोला का ये नाम, 2 महीने बाद किया खुलासा

भारती सिंह ने 2 महीने बाद अपने बेटे का नाम सबके सामने उजागर किया है। भारती ने अभी तक अपने बेटे गोला की फोटो शेयर नहीं की है लेकिन बेटे का नाम बता दिया हैं।

मुंबई: भारती सिंह को आज सभी जानते हैं भारती आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की हैं। लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को माता पिता बने करीब 2 महीने हो गए हैं। दोनों ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। लेकिन भारती सिंह के बेटे को दिखने के लिए सभी बेताब हैं और फैंस इंतजार कर रहे है कि भारती और हर्ष कब अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे।

Must Read- अब तारक मेहता शो में होगी नई दयाबेन की एंट्री, ये एक्ट्रेस ले सकती हैं Disha Vakani की जगह

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। भारती और हर्ष लिम्बाचिया अपने बेटे को प्यार से गोला कह कर बुलाते हैं। लाफ्टर क्वीन कॉमेडियन ने अब बेटे का नाम अब खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक वीडियो में भारती ने अपने बेटे का नाम कुछ इस तरह से बताया कि उसे साफ तौर पर लग रहा है कि उन्होंने बेटे का नाम रख दिया है। भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बताया कि “गोला अपनी मां और पिता को काम करते हुए देखने का आदि हो गया है”। भारती ने आगे कहां कि “लक्ष्य भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था”। भारती के इस वीडियो को देखने के बाद साफ तौर पर लग रहा है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

Must Read- Sidhu Moose Wala के बर्थडे पर इमोशनल नजर आए Diljit-Mika, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। यह बात सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि भारतीय सिंह ने भी अपने बेटे का नाम मीनिंग फुल रखा है लेकिन काफी पुराना है पर नाम बहुत अच्छा है। भारती जिस तरह से अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर रही वैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी बेटी की फोटो शेयर नहीं की है। अबतक सोशल मीडिया से अपनी बेटी को दूर रखा हैं।