बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय ने निभाई “आनंदमयी माँ” और “कोरापाखी” में महत्वपूर्ण भूमिका

ज़ी बांग्ला चैनल के धारावाहिक "जमुना ढाकी" में भी अभिनय किया, इस धारावाहिक में उन्होंने पड़ोसी की भूमिका निभाई।

बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय का पहला धारावाहिक आकाश आठ चैनल का धारावाहिक आनंदमयी माँ था। यह एक पौराणिक टीवी श्रृंखला थी और वहां उन्होंने वैष्णव भक्त की भूमिका निभाई थी, यह टीवी उद्योग में उनकी शुरुआत थी और इससे पहले कि वह अभिनय के बारे में नहीं जानते थे और इसे निर्देशित किया था स्वर्गीय देबिदास भट्टाचार्य ने।

उसके बाद उन्होंने स्टार जलशा चैनल के धारावाहिक “मोहर” में अभिनय किया और मोहर के माध्यम से उन्हें स्टार जलशा चैनल की “कोरापाखी” में एक और प्रोजेक्ट मिला, जो कि एक ही प्रोडक्शन हाउस प्रोजेक्ट है, उस विशेष धारावाहिक में उन्होंने मुख्य अभिनेत्री परनो मित्र के साथ कई महीनों तक नकारात्मक भूमिका निभाई।

Must Read- महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने ली समीक्षा बैठक, यातायात सुगमता के लिये निगम अधिकारियो को दिए प्लानिंग बनाने के निर्देश

उसके बाद उन्होंने ज़ी बांग्ला चैनल के धारावाहिक “जमुना ढाकी” में भी अभिनय किया, इस धारावाहिक में उन्होंने पड़ोसी की भूमिका निभाई। उसके बाद फिर से स्टार जलशा चैनल के धारावाहिक “तितली” और “खेलाघर” में अभिनय किया, इस धारावाहिक में उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई। लोग उन्हें एक अभिनेता के रूप में जानने लगते हैं।