BCCI ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में धोनी को नहीं किया शामिल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

0
dhoni

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आज यानी गुरुवार को साल 2020 के लिए अपने सीनियर खिलाडियों की सूची जारी कर दी है. इस सूची में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बोर्ड ने शामिल नहीं किया है. इसी के चलते धोनी के फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है. सोशल मीडिया पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि बोर्ड द्वारा बीते साल अक्टूबर से सितम्बर 2020 के लिए जारी की गई इस सूची में कुल चार ग्रेड बनाए गए हैं. जिसमें करीब पांच नए चेहरों समेत 27 खिलाड़ी शामिल हैं.  

बता दें कि सबसे ऊपर ए प्लस ग्रेड में कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को ही जगह मिली है, ऐसे ही अलग-अलग ग्रेड में अलग-अलग खिलाड़ियों को शामिल किया गया है लेकिन हैरानी की बात यह है कि शायद पहली बार ऐसा हुआ है जब दिग्गज धोनी को पूरी लिस्ट से ही बाहर कर दिया गया है.

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. यूजर्स सोशल मीडिया पर BCCI को लेकर काफी तस्वीरें और अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं. लोगों ने #ThankYouDhoni #MSDhoni के नाम से ट्रेंड चलाए और अपनी प्रतिक्रिया दी.

https://twitter.com/tom_jerryi/status/1217738779936485376