अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ को कड़ी टक्कर दे रही ‘बाटला हाउस’, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

15 अगस्त को सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई हैं अब इन दोनों फिल्मो में कड़ी टक्कर दिखाई दे रही हैं।

0
97
John Abraham Batla House-min

15 अगस्त को सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई हैं। अब इन दोनों फिल्मो में कड़ी टक्कर दिखाई दे रही हैं। कई लोग दोनों फिल्मो को देखने सिनेमाघरों में पहुंच चुके हैं। जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 9 करोड़ तक की कमाई कर ली है। इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन तकरीबन 33 करोड़ हो गया है। फिल्म को वीकेंड का अच्छा खासा फायदा मिला है।

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 15.55 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन मूवी की कमाई में थोड़ी सी गिरावट नजर आई। फिल्म ने 8.84 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन अच्छा दिखाई दे रहा है। बाटला हाउस के कलेक्शन से साफ है कि मूवी लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है।

यह फिल्म दिल्ली के जामिया नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल ठाकुर और रवि किशन नजर आ रहे हैं। जॉन ने फिल्म में एसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभाया है वहीं मृणाल ठाकुर फिल्म में जॉन की पत्नी बनी हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्शन अवतार में जॉन एक बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here