दर्शकों का इंतजार खत्म, Yami Gautam की “A Thursday” का ट्रेलर रिलीज़

A Thursday Trailer Release: क्या होता है जब एक खुशनुमा किंडरगार्टन टीचर बंदूक बाहर निकालती है और बच्चों को बंधक बना लेती है? एक परफ़ेक्ट दिन उस वक़्त घातक मोड़ ले लेता है जब अपराधी निर्दोष लोगों को खतरे में डाल देता है! सस्पेंस और अभूतपूर्व परिस्थितियों से भरपूर, ‘ए थर्सडे’ दर्शकों को अंत तक अपनी स्क्रीन से बांधे रखेगा! प्लेटफ़ॉर्म पर प्रस्तुत कई ब्लॉकबस्टर हिट्स के बाद, डिज़नी+ हॉटस्टार दर्शकों को ए थर्सडे के साथ रोमांचित करने के लिए तैयार है। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, फिल्म में यामी गौतम धर (Yami Gautam) और दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी सहित अन्य कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

ALSO READ: आयुक्त ने दिए सख्त निर्देश: सड़क से अस्थाई अतिक्रमण हटाकर 2 दिन में करे यातायात शुरू

कहानी की शुरुआत एक किंडरगार्टन की हंसी और मासूमियत के साथ होती है, जब टीचर नैना जायसवाल (यामी गौतम धर) अचानक अपने छात्रों को बंधक बना लेती है। नैना ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? उसका अंतिम उद्देश्य क्या है? इन लाख सवालों के जवाब धीरे-धीरे सुलझेंगे। एक कथा जो ह्यूमन नेचर के डार्क साइड, घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ और सिक्रेटिव स्किम को सामने रखेगी। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार फीचर आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 17 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी और यह हुलु पर भी उपलब्ध होगी।

यामी गौतम धर (Yami Gautam) अलग-अलग इमोशन्स के साथ फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। मानव प्रकृति के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए, फिल्म मनोरंजन प्रेमियों को अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स से रूबरू करवाएगी जहाँ होस्टेज सिचुएशन के पीछे के मकसद के बारे में चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे। ‘ए थर्सडे’ की जटिल और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी दर्शकों को लगातार अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर देगी कि आगे क्या होगा!

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक बेहजाद खंबाटा ने कहा,”ए थर्सडे यूनिक है जब हम इसे बनाने के तरीके के बारे में बात करते हैं। यह एक अलग विषय की खोज करता है और फिल्म की कहानी लोगों को इससे बांधे रखेगी। एक होस्टेज ड्रामा जो न केवल अपराधी के दिमाग में बल्कि इसे हल करने वाले लोगों, वार्ताकार और अधिकारियों के दिमाग में भी उतरती है। कहानी अलग-अलग तरीकों से स्थिति से जूझ रहे पात्रों को दिखाती है। यामी, डिंपल जी, नेहा, अतुल और पूरी टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ यह एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है! कास्टिंग से लेकर स्क्रिप्ट तक, दर्शकों को वास्तविक दुनिया का अनुभव प्रदान करने के लिए फिल्मांकन के दौरान बहुत विचार किया गया है। कहानी में आने वाले अचानक ट्विस्ट के साथ, फिल्म निश्चित रूप से सभी को इम्प्रेस कर देगी।”

ALSO READ: Gangubai Kathiawadi पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन में आया बड़ा बदलाव

फिल्म में नैना जायसवाल का मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री यामी गौतम धर ने कहा, ”मैंने नैना जैसा अलग किरदार कभी नहीं निभाया है! वह बहुत सारी विविध भावनाओं को प्रोजेक्ट करती है।  मैंने उसे अलग-अलग शेड्स में चित्रित करने के लिए सच में बहुत प्रयास किया है। वह एक शिक्षिका है, जो हमेशा बच्चों की देखभाल करती है और उसने उन्हें एक रक्षक से थ्रेट में बदलकर उन्हें बंधक बना लिया है। यह स्थिति अपने आप में इतनी तनावपूर्ण है कि इसकी कई परतें हैं। ए थर्सडे एक रोलर कोस्टर की सवारी की तरह है और मुझे इसका हिस्सा बन कर बहुत अच्छा लगा!”

एसीपी कैथरीन अल्वरेज़ की भूमिका निभा रही अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा,”जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं तुरंत ए थर्सडे का हिस्सा बनना चाहती थी। एक गर्भवती पुलिस अधिकारी की मेरी भूमिका बहुत ही अनोखी है क्योंकि मैं एक होस्टेज सिचुएशन से निपट रही हूं जिसमें बच्चे शामिल हैं और मेरा करैक्टर भी जल्द ही मां बनने वाली है। मैं इस किरदार से खुद को जोड़ पाई क्योंकि मेरे भी बच्चे हैं। फिल्म की रफ्तार दर्शकों को आखिरी वक्त तक बांधे रखेगी। पूरी टीम ने सच में कड़ी मेहनत की है और एक थ्रिलर फिल्म बनाई है जो सभी का मनोरंजन करेगी!”

प्रसिद्ध अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने साझा किया,”‘ए थर्सडे’ का हिस्सा बनना अद्भुत था। सस्पेंस ने स्क्रिप्ट की कहानी और बारीकी से तैयार किये गए किरदारों को इस फिल्म में एक अलग तरीके से बुना है। मेरा ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व होस्टेज सिचुएशन और इसे कैसे हल किया जाए, के बारे में थोड़ा उलझन में है। फिल्म की कहानी में शॉकिंग और स्तब्ध कर देने वाले क्षण हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएंगे।”

प्रतिभाशाली अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने साझा किया,”मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं और जो नैना के साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहा है। स्क्रिप्ट के सस्पेंस और फिल्म को आकार देने वाले ट्विस्ट से लोग काफी रोमांचित होने वाले हैं।  विभिन्न पहलुओं के सामने आने पर अधिकारियों और अपराधी के बीच की लड़ाई दूसरे स्तर की है। पूरे क्रू ने शानदार काम किया है और हम सभी को फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकते है!”

~ यामी गौतम धर, डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी अभिनीत ‘ए थर्सडे’ 17 फरवरी 2022 से डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।