Indore : यह अभिवादनों का मौसम है और इंदौर कीरातें दोस्ती के रंगों में जगमगा रही थीं। लोकप्रिय गायक-गीत लेखक अरमान मलिक और बॉलिवुड प्लेबैक सिंगर निकिता गांधी के बीच दोस्ती के तार जुड़े थे। इंदौर में आयोजित No 1 Yaari Jam में दर्शक यारी, दोस्ती और भाईचारे की धुनों पर झूम रहे थे।
McDowell’s No.1 Soda की भावुक कहानियों के साथ अपनी पहचान बनाई है। अपने सिद्धांत के अनुरूप, No.1 Yaari Jam with Armaan Malik and Nikita Gandhi ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर मौजूदा पीढ़ी की दोस्ती का प्रतिनिधित्व किया।

अरमान के मिक्स हिट्स के साथ निकिता गांधी के मधुर गीतों ने इस लाईव कॉन्सर्ट  को जीवंत कर दिया और नई दोस्ती के झूमते कदमों द्वारा अपने यारों के साथ शहर के लोगों की यादें ताजा कर दीं। पूरा शहर उनके आकर्षण और मैं हूँ हीरो तेरा, वजह तुम हो, मैं रहूँ या ना रहूँ, जब तक आदि जैसे मोहक ट्रैक्स एवं निकिता के नाचन नु जी करदा, जिद, नच मेरी रानी, जुगनू जैसे चार्टबस्टर्स में डूब गया।

इस अवसर पर अरमान मलिक ने कहा, ‘‘भारत की स्ट्रीट फूड कैपिटल हमेशा मुझे आकर्षित करती है। यहाँ के दर्शकों की ऊर्जा रोमांच से भर देती है। मैं कल रात लोगों के स्नेक और ऊर्जा के लिए उनका शुक्रगुजार हूँ। दोस्ती का महत्व हर व्यक्ति में झलकता है। मेरे निर्णयों, मेरे द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट्स, और मेरे द्वारा कंपोज़ किए गए गीतों में दोस्ती हमेशा मुख्य भूमिका निभाती रही है। अद्वितीय यारों को फिल्म और रिकॉर्ड करना हमेशा से मेरा जुनून रहा है। अपने संगीत के साथ मैं वह खुशी फैलाता हूँ, जो मुझे अपने यारों के साथ महसूस होती है।’’

No1 Yaari Jam के बारे में निकिता गांधी ने कहा, ‘‘मैं यह अनुभव कभी नहीं भूलुंगी। अरमान के No1 Yaari Jam के मंच पर मिले अनुभव से मैं बहुत रोमांचित हूँ। मेरे दोस्त हमेशा मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और आज मैं जहाँ हूँ, उसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है। उनके साथ मुझे सुरक्षित महसूस होता है और वो मेरे सफर में मेरा सहयोग करते हैं। यारी जाम के साथ मेरा गठबंधन उन्हें सलाम करता है, जो मेरे साथ खड़े रहे ।

Source : PR

Also Read: Prabhas Wedding Plans: शादी के सवालों पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला जवाब