Homeबिजनेसअरीना एनीमेशन ने भारत में पूर्ण किए अपने 25 वर्ष

अरीना एनीमेशन ने भारत में पूर्ण किए अपने 25 वर्ष

मीडिया एवं एंटरटेनमेंट के क्षेत्र के अंदर गैर-औपचारिक शैक्षणिक पाठ्यक्रम में वैश्विक पहचान बनाने वाले ट्रेंडसेटर अरीना एनीमेशन ने अब भारत में ट्रेनिंग, स्किल बिल्डिंग और शानदार करियर बनाते हुए अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं।

मुंबई : मीडिया एवं एंटरटेनमेंट के क्षेत्र के अंदर गैर-औपचारिक शैक्षणिक पाठ्यक्रम में वैश्विक पहचान बनाने वाले ट्रेंडसेटर अरीना एनीमेशन ने अब भारत में ट्रेनिंग, स्किल बिल्डिंग और शानदार करियर बनाते हुए अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। राष्ट्र द्वारा भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाए जाने के साथ यह देख कर संतोष होता है कि घरेलू ब्रांड अरीना एनीमेशन ने भारत को स्वतंत्रता मिलने के बाद के कुल समय का लगभग एक तिहाई हिस्सा वैश्विक स्तर पर रोजगार एवं कौशल निर्माण की नींव रखने में खर्च किया है।

करीब 3 दशकों से अनौपचारिक व्यावसायिक प्रशिक्षण कारोबार में देश के अग्रणी एप्टेक लिमिटेड घराने ने वर्ष 1996 में अपना मीडिया एवं एंटरटेनमेंट ब्रांड – अरीना एनीमेशन स्थापित किया था। आज अरीना एनीमेशन के पास केंद्रों का एक व्यापक नेटवर्क मौजूद है, 18 से ज्यादा देशों में इसकी उपस्थिति है और दुनिया भर के 4,50,000* से ज्यादा छात्रों को यह प्रशिक्षित कर चुका है।

मैनेजिंग डाइरेक्टर एवं सीईओ डॉ. अनिल पंत का कहना है, “पिछले 25 वर्षों के दौरान अरीना एनीमेशन के दम पर हमने जो भी किया है, उस पर हमें गर्व है। कौशल निर्माण और करियर बनाने की इस यात्रा में शामिल प्रत्येक हितधारक- चाहे वह हमारे छात्र हों, बिजनेस पार्टनर हों, चयनकर्ता हों, कर्मचारी हों या शेयरधारक, सबने बराबर भूमिकाएं निभाई हैं और ये सभी मजबूती देने वाले सुदृढ़ स्तंभ रहे हैं। हम अपने बिजनेस पार्टनरों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं; इसके अलावा केंद्रों में मौजूद रहकर हमारे छात्रों को करियर मार्गदर्शन और मेंटरशिप प्रदान करने की सर्वश्रेष्ठ कोशिश करने वाले अपने समर्पित काउंसलर और प्रशिक्षकों को हम हार्दिक धन्यवाद देते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular