वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनुष्का-विराट, तस्वीरें वायरल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक हैं इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी जबरदस्त हैं। वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी परफेक्ट सेलिब्रिटी जोड़ियों में गिनी जाती है अनुष्का और उनके पति विराट कोहली आज यानी 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं।

0
anushka virat

मुंबई : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक हैं इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी जबरदस्त हैं। वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी परफेक्ट सेलिब्रिटी जोड़ियों में गिनी जाती है अनुष्का और उनके पति विराट कोहली आज यानी 11 दिसंबर को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों ने कुछ रोमांटिक थ्रोबैक फोटोज शेयर कर एक दूसरे को विश किया है। दोनों अपनी फील्ड में शानदार हैं। दोनों अपनी फील्ड को लेकर काफी बिजी रहते हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। दोनों के रोमांस की चर्चा हमेश सुर्खिया बटोरती रहती हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें यह फोटो उनकी शादी की है फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने विराट के लिए मशहूर कवि विक्टर ह्यूगो की एक बात लिखी है। उन्होंने लिखा, किसी दूसरे इंसान को प्यार करना मतलब उसमें भगवान का चेहरा देखना, ‘प्यार के बारे में एक खास बात है कि यह एहसास से भी बढ़कर है यह एक मार्गदर्शक, प्रोपेलर, सच्चाई की ओर ले जाता रास्ता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह मिल गया है।

वहीं विराट ने भी दोनों की ब्लैक एंड व्हॉइट मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की हैं और इसी के साथ कैप्शन में लिखा, अस‍ल में, दुनिया में सिवाय प्यार के और कुछ नहीं है और जब भगवान आपको उस इंसान से मिलाता है जो आपको हर रोज इस बात का एहसास दिलाए तो आपमें सिर्फ एक ही एहसास पनपता है, वह है आभार। दोनों के फैंस उनकी इस क्यूट तस्वीर पर कई कमेंट कर रहे हैं साथ ही उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। र्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का फिल्म जीरो के बाद से ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं और उन्होंने अपनी कोई नई फिल्म भी अनाउंस नहीं की है। आपको बता दें भले ही इस जोड़ी का प्रोफेशन अलग है मगर दोनों एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं और समय निकाल कर क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।