Homeमनोरंजनबॉलीवुड'Anupamaa' की मां का निधन, रूपाली गांगुली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

‘Anupamaa’ की मां का निधन, रूपाली गांगुली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

‘अनुपमा’ फेम माधवी गोगटे का बीते दिन निधन हो गया है। इन्होने शो में रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभाया था। दरसअल वह कोरोना की चपेट में आगे जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

‘अनुपमा’ फेम माधवी गोगटे (Madhavi Gogate) का बीते दिन निधन हो गया है। इन्होने शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां का किरदार निभाया था। दरसअल वह कोरोना की चपेट में आगे जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि माधवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह ठीक भी हो गई थी लेकिन अचानक उनकी तबियत फिर से ख़राब हो गई और उनका 21 नवंबर को निधन हो गया।

जानकारी के मुताबिक, इनके निधन पर माधवी गोगटे की पूर्व को-एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने श्रद्धांजलि दी है। बता दे, उन्होंने माधवी गोगटे की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा है कि बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवी जी। बता दे, माधवी ने ‘अनुपमा’ में पहले रूपाली गांगुली के किरदार अनुपमा की मां का रोल निभाया था। उसके बाद उन्हें सविता प्रभुने से रिप्लेस कर दिया गया।

ये भी पढ़े – Alia Bhatt ने रानी मुखर्जी के गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल

इसके अलावा दिग्गज एक्ट्रेस और उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि माधवी गोगटे मेरे प्यारे दोस्त नहीं मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हमें छोड़ दिया। दिल टूट गया माधवी।आपके जाने की उम्र ही क्या थी। आप तो बहुत यंग थे। ये मुआ कोरोना। P.S : मैंने काश वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था। मैं बस अब पछतावा कर सकती हूं।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular