मशहूर कॉमेडियन शो ‘भाभी जी घर पर है’ तो आपने देखा ही होगा जो का हर करेक्टर लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आता है। इस शो के माध्यम से कलाकारों ने घर-घर में बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन इस शो में सबसे ज्यादा शुभांगी अत्रे जो कि अंगूरी भाभी का किरदार निभाती है। सबसे ज्यादा पॉपुलर ने लोगों के अंगूरी भाभी की अदाएं काफी ज्यादा पसंद आती है

खास करके उनका इंग्लिश बोलने का तरीका। बता दें कि अंगूरी भाभी के इस अंदाज़ को कई फिल्मी कलाकार भी रीक्रिएट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। जिसमें वहां अंगूरी भाभी को रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही है।

उनका वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। विद्या बालन के बारे में वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड साड़ी पहनी है जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और उन्होंने पूरी तरह से अंगूरी भाभी को कॉपी करने का काम किया है। इस दौरान विद्या की अंग्रेजी सुन विभूती की आवाज में रिप्लाई आता है कि कॉन्सेस होता है भाभी सेंसुएस नहीं. जिसके बाद विद्या बालन अंगूरी भाभी की तरह सही पकड़े हैं बोलती नजर आती हैं।

Also Read: Surbhi Jyoti ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज, देखें तस्वीरें

विद्या बालन के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है इतना ही नहीं अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने भी इस पर अपना एक्शन लिया है। उन्होंने इस वीडियो पर सही पकड़े हैं लिखा है। काम की बात करें तो विद्या बालन नए साल में भी अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरती हुई कई फिल्मों में नजर आने वाली है।