नानावटी अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये खास संदेश, लिखा- सभी से नफरत करने वाले…

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन इन दिनों नानावटी अस्पताल में भर्ती है। कोरोना पॉजिटिव होने के उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं ख़बरों के मुताबिक अभी उनका स्वास्थ पहले से काफी बेहतर है। दरअसल, अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फैंस और उनके करीबी सभी उनके अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे है। वहीं अमिताभ बच्चन अस्पताल से अपने बारे में अपडेट अपने फैंस को दे रहे है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक सन्देश दिया है।

amitabh b

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लोगों की बुरी प्रवृत्तियों से बचने सलाह दी है साथ ही उन्होंने ये पोस्ट मराठी और हिंदी दोनों में शेयर की है ताकि वह अपने फैंस से जुड़े रहे। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए। आप भी उनका पोस्ट देख सकते हैं। आपको बता दे, इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक कविता भी शेयर की है। वह कविता कुछ इस तरह है –

श्वेत वर्ण आभूषण
सेवा भाव समर्पण
ईश्वर रूपी देवता ये
पीड़ितों के संबल ये
स्वयं को मिटा दिया
गले हमें लगा लिया
पूजा दर्शन के स्थान ये
परचम इंसानियत के
~ अब

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने पहले भी ट्वीट शेयर का अपने फैंस को कुछ तरह से खुश किया था। उन्होंने लिखा था – आपकी प्रार्थना एवं शुभेच्छाओं की बारिश ने प्यार के सभी बांधों को तोड़ दिया है। मेरे पृथक-वास के अंधेरे को आप सबने जिस तरह से रोशन किया है, उसकी व्याख्या मैं नहीं कर सकता हूं।