अल्लू अर्जुन  और रश्मिका मंदाना  की फिल्म ‘पुष्पा’  ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आई. अब फैंस बेसब्री से ‘पुष्पा 2’  का इंतजार कर रहे हैं. पहले भाग को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अब इसके सीक्वल को लेकर विदेशों तक में काफी चर्चाएं हैं. फिल्म की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बड़ी कीमत तय की है ऐसी खबरें आ रही हैं.

पुष्पा 2 के थिएट्रिकल राइट्स

बता दें, किसी फिल्म की सफलता के साथ उसके सीक्वल का रास्ता बेहद साफ हो जाता है. दूसरा पार्ट हमेशा मनी स्पिनर का काम करता है. अब ‘केजीएफ’ और ‘बाहुबली’ को ही देख लें, दोनों ही फिल्मों के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. ‘केजीएफ 2’ ने तो दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये की कमाई कर हर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं अब ‘पुष्पा 2’ को लेकर भी ऐसी ही संभावनाएं जताई जा रही हैं.

 

80 करोड़ से ज्यादा में बिकी पुष्पा 2

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ के निर्माता इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहते हैं. खबरों के मुताबिक मेकर्स फिल्म ने विदेशी राइट्स को सुरक्षित करने के लिए 80 करोड़ रुपये से अधिक की राशि तय की है. ‘पुष्पा 2’ के विदेशी थिएट्रिकल राइट्स की ये कीमत एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ से ज्यादा है. ‘आरआरआर’ के थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे.

Pushpa 2 will only be better, bigger: Rashmika Mandanna | Entertainment  News,The Indian Express

इन दिनों देश से लेकर विदेशों तक में दक्षिण फिल्मों की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद की जा रही है कि ‘पुष्पा 2’  विदेश में भी बंपर कमाई करेगी. बता दें, ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. हाल ही में अल्लू अर्जुन और फिल्म की टीम ने इसका टीजर शूट पूरा किया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी नजर आएंगे.