टेलीविजन के टीआरपी गेम में वीकएंड रियलिटी शोज को मात देने के लिए स्टार प्लस ने नई रणनीति अपनाई है। डेली सोप अनुपमा हर घर में देखा जाता है अनुपमा ने फेन्स के दिल में ही नहीं घर में भी अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है इसलिए ही स्टार प्लस ने इस नए मुकाबले का मोर्चा संभालने की जिम्मेदारी अनुपमा यानी अभिनेत्री रूपाली गांगुली को दी है। टीआरपी लिस्ट के इस टॉप शो का प्रसारण इसी के चलते अब हफ्ते के सातों दिन होने जा रहा है। और, यही नहीं चैनल ने अपने बाकी धारावाहिकों का प्रसारण भी अब हफ्ते के सातों दिन करने का फैसला किया है।

अनुपमा

स्टार प्लस के सभी प्राइम टाइम शो ‘अनुपमा’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘इमली’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘पांड्या स्टोर’, ‘ये है चाहतें’ और अन्य शोज अब सप्ताह के सभी सातों दिन टेलीविजन पर दिखाए जाएंगे। जिसको लेकर चैनल ने हर सीरियल के किरदार से दर्शको तक मेसेज भेजना शुरू कर दिया है अपने दर्शकों से पूरे सातों दिन मिलने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रुपाली गांगुली कहती हैं, “अनुपमा के लिए सभी प्रशंसकों और दर्शकों से मिले आशीर्वाद और प्यार को पाकर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। हमारा सप्ताह के सभी सातों दिन ऑन एयर आकर अपने दर्शकों से मिलना ठीक भी है। दर्शकों और स्टार प्लस के शोज के बीच के अंतर को कम करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।”

Also Read – Gold price today: नवरात्री में सोना और हुआ सस्ता, चांदी के भाव भी स्थिर, आज ही देखे मिलेगा कितना फायदा

गुम है किसी के प्यार में’

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो की सई कहती हैं, “मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं, और स्टार प्लस हर दिन हमारे शो को प्रसारित करके सभी के लिए एक शानदार नया अवसर लेकर आया है। यह इसका सीधा मतलब है कि अब से आप सभी को ‘गुम है किसी के प्यार में’ और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।”
बन्नी चाउ होम डिलीवरी
इस नए फैसले के बारे में ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ की उल्का गुप्ता ने बताया, “हम इस नई शुरुआत के साथ सप्ताह के सातों दिन दिन दर्शकों के टेलीविजन स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं, इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से अधिक जुड़ना चाहती हूं और यह निश्चित रूप से ऐसा करने का एक शानदार तरीका है।”
विज्ञापन
 ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

शो की मुख्य अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ कहती हैं, “हमें अपने दर्शकों से जितना प्यार और समर्थन मिलता है, वह शानदार है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे वास्तविक है। इसलिए, अब जब यह आधिकारिक हो गया है, तो हम आपको हर दिन नज़र आएँगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को हमेशा की तरह देखेंगे और अपना प्यार देते रहेंगे।” ये बदलाव आने वाले रविवार से लागू हो जाएगा।