Alia Bhatt ने कपूर परिवार को लेकर कही ये बात, शादी के बाद लाइफ में हुआ ये बदलाव

आलिया एक न्यूक्लियर फैमिली से हैं और शादी के बाद अब जॉइंट फैमिली में है तो वह जॉइंट फैमिली में आकर कैसा महसूस कर रही है। इस बारे में भी आलिया ने शो में अपने अनुभव साझा किए हैं।

आलिया भट्ट की शादी के बाद अब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया भट्ट अब कपूर परिवार का हिस्सा बन चुकी है और रणबीर कपूर के साथ शादी करके अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। कुछ महिने पहले ही दोनों ने शादी की है और अब आलिया मां बनने वाली है। आलिया और रणबीर के रिश्ते की अगर बात करें तो इन शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया, एक दूसरे को अच्छी तरह से समझने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और अब वह कपूर परिवार का हिस्सा बन गई है। आलिया के बारे में सभी कई बाते जनना चाहते है और इस बार आलिया ने अपनी शादी को लेकर करण के शो में कई खुलासे किए हैं। आलिया एक न्यूक्लियर फैमिली से हैं और शादी के बाद अब जॉइंट फैमिली में है तो वह जॉइंट फैमिली में आकर कैसा महसूस कर रही है। इस बारे में भी आलिया ने शो में अपने अनुभव साझा किए हैं।

आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा धूम मचा रही है। जब से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुश खबरी दी है। तभी से सोशल मीडिया पर आलिया छा गई है। हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरुआत हो गई है। इस शो का प्रोमों भी सामने आ गया हैं। जी हां ये है कॉफी विद करण सीजन 7 का के टॉक शो का प्रोमों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी बहुत एक्साइटिड है आलिया को देखने के लिए। इस बार करण के मेहमान रॉकी और रानी हैं या फिर कहे कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं। इन दोनो की केमिस्ट्री का धमाकेदार प्रोमो सामने आने के बाद फैन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्योंकि इसबार आलिया ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है।

Must Read- काली बिकिनी पहन ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कॉफी विद करण सीजन 7 में आलिया भट्ट अपने ससुराल के अनुभव के बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आ रही है। शो में आलिया ने बताया कि “मेरे परिवार में चीजें बहुत सीमित थी। मैं माता – पिता और बहन के बीच बडी हुई, हम करीब थे, लेकिन यह एक बहुत छोटी और न्यूक्लियर फैमिली थी। लेकिन कपूर परिवार बड़ा परिवार है और यहां सब साथ में रहते हैं, साथ में आरती करते हैं, जो कि बहुत प्यारी बात है और मैं इस परिवार की वजह से अपनी संस्कृति और परिवार के जॉइंट फैमिली के अनुभव से भी गुजर रही हूं। जो मेरे लिए नया एक्सपीरियंस है। जी हां आलिया अपनी शादी और अपनी फैमली को लेकर बहुत खुश हैं। आलिया ने शादी के ढाई महीने बाद प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ सुनाई। जिसके बाद कपूर परिवार में खुशी का माहौल है। अब आलिया और रणबीर माता-पिता भी बनने जा रहे हैं।