कपूर खानदान की 11वीं बहू बनी Alia Bhatt, ये है बाकि 10 बहुएं जो लाइमलाइट से है कोसो दूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में कपूर खानदान (Kapoor Family) का काफी बड़ा नाम है। कपूर खानदान के आधे से ज्यादा लोग इंडस्ट्री से जुड़े हुए है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में कपूर खानदान (Kapoor Family) का काफी बड़ा नाम है। कपूर खानदान के आधे से ज्यादा लोग इंडस्ट्री से जुड़े हुए है। ऐसे में सबसे ज्यादा कपूर खानदान की महिलाऐं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री रही है। आज हम आपको कपूर खानदान की सभी बहुओं के बारे में बताने जा रहे है। कपूर खानदान में कुल 11 बहुएं हो गई है। आलिया भट्ट कपूर फैमिली की 11 वीं बहू बनी है उससे पहले की कुछ बहुएं लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती है। तो चलिए जानते है उन सभी के बारे में –

ये है कपूर फैमिली की सभी बहू –

रामसरनी मेहरा कपूर –

 

आपको बता दे, कपूर परिवार के पहले सदस्य पृथ्वीराज कपूर थे। उनकी शादी रामसरनी मेहरा कपूर के साथ हुई थी। वह फिल्मों के साथ-साथ लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर रही है।

कृष्णा मल्होत्रा कपूर –

 

दिग्गज अभिनेता राज कपूर ने कृष्णा मल्होत्रा कपूर के साथ शादी की थी। राज कपूर की पत्नी ने अपनी जिंदगी लाइमलाइट से दूर और सिर्फ हाउसवाइफ रहकर गुजर दी।

Must Read : उर्फी जावेद का एडल्ट फिल्म वीडियो वायरल, छूटे फैंस के पसीने

गीता बाली कपूर और नीला देवी कपूर –

 

जाने-माने अभिनेता शम्मी कपूर की शादी गीता बाली से हुई थी। गीता बाली एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री थी। लेकिन शम्मी कपूर ने अपनी पहली पत्नी के गुजरने के बाद नीला देवी कपूर से शादी कर ली थी।

बबीता कपूर –

 

राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर ने बबीता कपूर से शादी की। इनकी मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों एक समय के जाने माने सितारे थे। इनकी दो बेटियां है जो आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करती है। एक का नाम करीना कपूर है वहीं दूसरी का नाम करिश्मा कपूर है। दोनों ही बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है।

नीतू सिंह कपूर –

 

ऋषि कपूर की शादी नीतू कपूर सिंह के साथ हुई। दोनों अपने समय के जाने माने सितारे रहे हैं। नीतू कपूर आज जितनी फेमस है उतनी ही वह अपने ज़माने में थी। दोनों ने ही अपने फ़िल्मी करियर में जोरदार सफलता हासिल की। आज ही इस जोड़ी का हर कोई दीवाना है।

आरती सभरवाल कपूर –

राजीव कपूर को फिल्मी दुनिया में इतनी कामयाबी नहीं मिल पाई। उनकी शादी आर्किटेक्ट आरती सभरवाल के साथ हुई।लेकिन कुछ सैलून में ही उनका तलाक हो गया।

प्रीती कपूर –

बता दे, शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर की पत्नी है प्रीती कपूर। वह भी लाइमलाइट से काफी दूर रही है।

शीना सिप्पी –

शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर की पत्नी शीना सिप्पी एक फेमस फोटोग्राफर के रूप में जानी जाती हैं। वह भी लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती है।

लोर्ना कपूर –

शशि कपूर के दूसरे बेटे करण कपूर एक इंग्लिश मॉडल लोर्ना तार्लिंग के साथ शादी रचाई थी। उनका भी करियर बॉलीवुड में अच्छा नहीं रहा वह भी फ्लॉप हो गए थे।

आलिया भट्ट –

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के साथ हुई है। ये कपल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट में शामिल है। आलिया भट्ट कपूर खानदान की 11 वीं बहू है।