बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म राम सेतु सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दिवाली सीजन में अक्की की इस फिल्म ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है. आलम ये है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अक्षय की राम सेतु #RamSetu ट्रेंड कर रही है. यूजर्स राम सेतु को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राम सेतु पर आये फेन्स के रिएक्शन

अक्षय कुमार की राम सेतु का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की कहानी रामायण से ताल्लुक रखने वाले राम सेतु से जुड़ी है. कई मान्यताओं के जरिए ये दावा किया जाता है कि रामायण काल में बनाया गया राम सेतु का पुल आज भी है. वहीं कुछ वैज्ञानिक इस दावे को सिरे नकारते हैं. फिल्म राम सेतु इस मुद्दे की सच्चाई को दर्शाती है.
25 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

एक ट्विटर यूजर ने अक्षय कुमार की राम सेतु को लेकर लिखा है कि- ‘मैं शर्त लगाकर कह सकता हूं फिल्म राम सेतु को देखने पर आप इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म देखेंगे. फिल्म बहुत ही बेहतरीन है. आपको ये फिल्म बेहद पसंद आएगी. दर्शकों की ताली से इस फिल्म की प्रशंसा की गई है.इस साल की अक्की की ये सबसे शानदार फिल्म और काम है.’
एक अन्य यूजर ने कहा है कि- ‘एक शब्द में कहा जाए तो राम सेतु एक मास्टरपीस फिल्म है. मूवी में वीएफएक्स, कहानी और सीन्स को इस तरह दिखाया गया है कि आप अपनी नजरें नहीं उठा पाएंगे.’ इस तरह से तमाम यूजर्स ट्विटर पर अक्षय की राम सेतु की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है राम सेतु
सोशल मीडिया पर जिस तरह से राम सेतु को लेकर बज बना हुआ है, उससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर कमाल का प्रदर्शन करेगी. कई ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि अक्षय कुमार  स्टारर राम सेतु रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11-14 से करोड़ के बीच में कलेक्शन कर सकती है.