सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी Akshay Kumar की ‘बच्चन पांडे’, सामने आया खतरनाक लुक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें यह फिल्म इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर कर दी है। अक्षय कुमार ने रिलीज डेट ऐलान के साथ ही फिल्म से अपना खतरनाक लुक भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के इस लुक को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे है। फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं इसी के अलावा टीवी के चहेते स्टार गौरव चोपड़ा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एक्शन कॉमेडी रोमांस ड्रामा एल-ओ-ए-डी-आई-एन-जी इस होली! फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में।

Also Read – 😳😲OMG : मंगलसूत्र पहनने के बाद Priyanka Chopra ने दिया बड़ा बयान, बताया काले दाने के पीछे का रहस्य🤔😳

Bachchan Pandey First Look: बच्चन पांडे बनेंगे Akshay Kumar, Aamir Khan से होगी टक्कर

गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे है। जिन्हें अभिनेता बनना रहता है। जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही है, जो डायरेक्टर बनना चाहती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ का रीमेक है। वहीं जानकारी के लिए बता दें ‘बच्चन पांडे’ पहले 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। लेकिन फेरबदल के चलते फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगा।