अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ पहले दिन कमा सकती हैं इतने करोड़

इस 15 अगस्‍त स‍िनेमाघरों में खतरनाक टक्कर होने वाली हैं अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल 'और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के बीच टक्‍कर होने जा रही है।

0
49
film-min

इस 15 अगस्‍त स‍िनेमाघरों में खतरनाक टक्कर होने वाली हैं अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल ‘और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ के बीच टक्‍कर होने जा रही है। बाहुबली स्‍टार प्रभास की फ‍िल्‍म ‘साहो’ भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट को चेंज कर दी हैं। ऐसे में बीते साल की तरह एक और बार अक्षय और जॉन टकराने को तैयार है। 15 अगस्‍त को इस बार स्‍वतंत्रता दिवस के साथ रक्षाबंधन का त्‍योहार भी है। इस छुट्टी पर दोनों फ‍िल्‍मों की कमाई का अनुमान ट्रेड एनालिस्‍ट लगा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की भिड़ंत बहुत ही दिलचस्‍प होगी। अक्षय कुमार तो सुपरस्टार हैं हीं और जॉन ने भी अपनी शानदार फ‍िल्‍मों के जरिए दर्शकों के दिलों में एक विश्‍वास जीता है। सुमित कादेल के अनुसार, मिशन मंगल पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कमा सकती है जबकि बाटला हाउस 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्‍शन कर सकती है।

रोहित की मानें तो मिशन मंगल वीकेंड तक 70 करोड़ और बाटला हाउस 40 करोड़ की कमाई कर लेगी। कुल मिलाकर पहले दिन दोनों फ‍िल्‍मों की अच्‍छी कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है। बीते 15 अगस्‍त को भी अक्षय कुमार की ‘गोल्‍ड’ और जॉन की ‘सत्‍यमेव जयते’ रिलीज हुई थीं। गोल्ड ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था जो कि अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग थी। वहीं जॉन की फिल्म ने पहले दिन 20.52 करोड़ रुपये बटोरे थे और यह जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here