‘मिशन मंगल’ के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म होगी बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी मूवी

फिल्‍म के गानों के लिए 7 म्‍यूजिक कंपोजर्स काम कर रहे हैं और इसे कई लोकेशन्‍स पर फिल्‍माया जा रहा है।

0
100
housefull 4

‘हाउसफुल’ सीरीज दर्शकों की सबसे पसंदीदा फ्रैंचाइज रही है। इसके सभी पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया और बॉक्‍स ऑफिस पर तीनो फिल्में हिट रही थी। ‘हाउसफुल 4’ में बॉलीवुड सितारों की लंबी चौड़ी फौज देखने को मिलेगी। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हाउसफुल 4’ बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ”हाउसफुल 4 एक मल्टीस्टारर मूवी है और फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट काफी बड़ी है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर चेंज होने के बाद दोनों को ही पेमेंट किया गया है। बता दें, फिल्‍म का निर्देशन पहले साजिद खान कर रहे थे लेकिन अब इसे फरहाद सामजी बना रहे हैं। यही नहीं, नाना पाटेकर को भी फिल्‍म से रिप्‍लेस किया गया तो उन्‍हें भी भुगतान किया गया है। यह कॉमिडी फिल्‍म पुनरजन्म पर आधारित है। फिल्‍म के लिए दो सिनेमेटोग्राफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर करेंगे।

https://www.instagram.com/p/BxrQUsQnBqH/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें ‘हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं। फिल्‍म के गानों के लिए 7 म्‍यूजिक कंपोजर्स काम कर रहे हैं और इसे कई लोकेशन्‍स पर फिल्‍माया जा रहा है। फिल्‍म रीशूट भी हुई है जिस वजह से यह अब तक की सबसे महंगी कॉमिडी फिल्‍म बन रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here