Jug Jug Jeeyo को प्रमोट करके Akshay Kumar ने कर दी बड़ी गलती, हुए ट्रोल

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अक्षय कुमार ने भी इनकी इस फिल्म को प्रमोट किया, लेकिन लोगों ने उनको इस काम के लिया काफी खरी-खोटी सुनाई।

जब बुरा वक्त आता है तो हर तरफ से आता है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी आजकल ऐसा ही कुछ हो रहा है। उनकी हर फिल्म एक के बाद एक फ्लॉप होती जा रही है और वही किसी न किसी वजह से ट्रोल होते ही रहते है। अक्षय कुमार ने अपनी मर्ज़ी से वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को प्रमोट किया। इस प्रमोशन को लेकर भी लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर फिल्म का प्रमोशन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे है कि -‘आज फ्राइडे है मतलब थिएयर जाने का दिन है। इस फ्राइडे एक बहुत ही मस्त मूवी रिलीज हो रही है जिसका नाम है जुग जुग जियो और इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बड़े फिल्म सितारें काम कर रहे है। अनिल कपूर जी हैं, नीतू सिंह जी हैं, वरुण धवन है…कियारा आडवाणी है। इस फिल्म को करण और अपूर्वा ने प्रोड्यूस किया है। ‘गुड न्यूज’ की बात तो यह है कि इस फिल्म को मेरे फ्रेंड राज मेहता ने बनाया है।’ इस वीडियो के आखरी में अक्षय कुमार ने सभी को बेस्ट विशेज दी है। अक्षय कुमार के इस प्रमोशनल वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Also Read – Jug Jug Jio Movie Review : Varun Dhawan पर भारी पड़े अनिल कपूर, कमज़ोर है पटकथा 

अक्षय कुमार के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर कमेंट करता है इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आपको कितने पैसे मिले है ? वहीं दूसरा लिखता है कि – ‘अपनी तो फिल्म चल नहीं रही है तो दूसरी की ही प्रमोट कर लो।’ इसके साथ ही कई लोगों ने फिर से अक्षय कुमार को विमल पान मसाला के लिए टॉन्ट मारा। हालांकि अक्षय कुमार के कुछ फैंस ने उनकी तारीफ भी की है।

Also Read – Box Office पर औंधे मुंह गिरी Samrat Prithviraj, लगातार दूसरी बार फ्लॉप हुए Akshay Kumar…….