आकाश विजयवर्गीय का प्रशासन को अल्टीमेटम, जावेद हबीब को लेकर कही ये बात

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब हाल ही में कुछ मुसीबतों से घिरे हुए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने एक सेमिनार में एक महिला के बाल काटते हुए पानी का इस्तेमाल नहीं करते हुए अपने थूक का इस्तेमाल किया।

akash vijayvargiya

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब हाल ही में कुछ मुसीबतों से घिरे हुए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने एक सेमिनार में एक महिला के बाल काटते हुए पानी का इस्तेमाल नहीं करते हुए अपने थूक का इस्तेमाल किया। जिसके चलते महिला ने उन पर आरोप लगाया था। वहीं अभी इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है।

अभी हाल ही में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इस मामले के चलते प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के शहर में चल रहे सभी ब्यूटी संस्थान और ट्रेनिंग सेंटर को 48 घंटों में बंद किया जाए। अन्यथा हमारे द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इसके अलावा कांग्रेस के नरेंद्र सलूजा ने एक ट्वीट शेयर कर कहा कि 22 अप्रैल 2019 को भाजपा में शामिल होने वाले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के इंदौर के सभी सेंटर को बंद कराने की धमकी दी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भाजपाई विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने…सेंटर तो बंद करना पड़ेंगे ही क्योंकि विधायक जी का ग़ुस्सा ख़राब है।