Aishwarya ने बताया क्यों नहीं करना चाहती बच्चन के साथ काम, मचा हंगामा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ काम ना करने की वजह बताई है। एक्ट्रेस की यह बात काफी सुर्ख़ियों में है।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बॉलीवुड (Bollywood) में काफी नाम कमाया है। लेकिन शादी के बाद वह बॉलीवुड में कम फ़िल्में कर पाई। इस बात को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़ा खुलासा किया है।

जब भी वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन पर आती है तो सभी का ध्यान इनके ऊपर चला जाता है। कुछ समय पहले यह दोनों साथ में कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई दिए उसके बाद IIFA 2022 में भी दोनों को साथ में देखा गया। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ काम को लेकर एक बड़ी बात कही है।

फिल्मों के बारे में बोली ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय से पूछा गया था कि वो क्यों अब ज़्यादा फ़िल्में नहीं करती है ? इसके जवाब में वह कहती है कि ‘अभी भी मेरी प्रायोरिटी मेरा परिवार और मेरी बेटी ही है।’ मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियम सेलवन’ को मैंने बड़ी मेहनत से पूरा किया है। मैं अपना फोकस अपने परिवार और आराध्या के लिए बदलना नहीं चाहती।

When Aishwarya Rai revealed why she and Abhishek Bachchan took four months  to name Aaradhya Bachchan - Hindustan Times

Also Read – बिना फिल्मों में काम किए Bachchan परिवार की बहू Aishwarya ऐसे करती है कमाई, जानकर हो जाएंगे हैरान

अभिषेक बच्चन हाल ही में फिल्म ‘दसवीं’ में नज़र आए थे। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ‘पोन्नियम सेलवन’ की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद वह रजनीकांत की फिल्म ‘थाईलवर 169’ में काम करेंगी।

करेंगे साथ में काम

ऐश्वर्या राय बच्चन से अभिषेक के साथ काम को लेकर सवाल किया गया था जिसके जवाब में वह कहती है कि ‘ऐसा होना चाहिए।’ उनका यह बयान सुनकर फैंस उम्मीद लगा रहे है कि जल्द ही दोनों साथ में दिखाई देंगे।

Also Read – वायरल हो रहे बच्चन परिवार की बहू के ये डॉक्युमेंट, Aishwarya Rai Bachchan की इस डिटेल को देख दंग रह गए फैंस