बॉयफ्रेंड आदिल को मिली धमकी के बाद गुस्से से बौखलाई राखी सावंत, बोलीं- पहले मुझे खत्म कर के बताओ

राखी सावंत बहुत ही गुस्से में नजर आ रही है और वह आदिल के मोबाइल में आए एक मैसेज को भी दिखा रही है। जिसमें आदिल को धमकी मिली है कि वह राखी से दूर रहे। जिसके बाद राखी ने गुस्से में आकर धमकी देने वाले को भी जमकर लताड़ लगाई है।

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन आपको बता दे कि आदिल को लेकर राखी बहुत सिरियस है। लेकिन आप एक बार फिर राखी सावंत चर्चाओं में है, लेकिन इस बार राखी बहुत गुस्से में है। आखिर गुस्सा होना भी लाजमी है। क्योकि इस बार उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान को एक शख्स ने मैसेज कर राखी से दूर रहने के लिए कहा है। इस बात पर राखी को बहुत गुस्सा आया और धमकी देने वाले शख्स को राखी ने धमका दिया।

दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे राखी सावंत बहुत ही गुस्से में नजर आ रही है और वह आदिल के मोबाइल में आए एक मैसेज को भी दिखा रही है। जिसमें आदिल को धमकी मिली है कि वह राखी से दूर रहे। जिसके बाद राखी ने गुस्से में आकर धमकी देने वाले को भी जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल आपको बता दें कि आदिल को किसी दाऊद हसन ने टेक्स्ट मैसेज किया है और वह राखी से दूर रहने की बात कह रहा है। ऐसा नहीं करने पर जान से मार दिए जाने की धमकी दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी ने उस मोबाइल पर आए उस मैसेज को भी दिखाया है और भेजने वाले को खरी-खोटी भी सुनाई है। आदिल को जिस नाम से दमकी आई यही उसका नाम दाऊद हसन बताया जा रहा है। राखी ने गुस्से में आकर कहा कि “मैं बहुत उदास हूं क्योंकि आज मेरे आदिल को धमकी मिल रही है, बोल रहे हैं कि राखी से दूर रहो हम विष्णुवी ग्रुप से हैं और तुम्हें जान से मार देंगे। लेकिन हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते है, हमने किसी का क्या बिगाड़ा है… हम को धमकी क्यों दी जा रही है… आदिल मेरी जान है.. मेरा दिल है उसके बगेर में जिंदा नही रह सकती। मेरे आदिल को कुछ हुआ… तुम ये धमकी देना बंद कर दो समझे…। तुम पहले तो धमकी देना बंद कर दो और अगर खत्म करना है… तो मुझे खत्म करो…लेकिन मुझे भी खत्म क्यों करोगे? क्या प्यार करना कोई गुनाह है.. कोई चोरी है…। तुम लोगो ने प्यार नही किया है क्या ? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए … मैं यह कह रही हूं… आप लोगों की बहन हूं मैं ओर अपनी बहन का घर बसाओ उजाड़ो मत..। इसके बाद राखी बहुत ही दुखी हो जाती है और वह रोने तक लग जाती है।

Must Read- आइसक्रीम खाती मॉडल को देख क्यों हुआ हंगामा ?

राखी आदिल से कहती है कि जान तुमने मुझे क्यों नहीं बताया… मैं बहुत शॉक्ड हूं.. मुझे क्यों कोई तुमसे जुदा करना चाह रहा है.. हमने किसी का क्या बिगाड़ा है। पैपरजी के पूछने पर आदिल ने बताया कि उन्हें यह मैसेज शाम के वक्त ही आया है। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स राखी को पुलिस में रिपोर्ट करने की बात भी कह रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इसे पब्लिसिटी बता रहे हैं। वैसे तो हमेशा राखी अपने ड्रामा को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार राखी बहुत ही गुस्से में है और आदिल को लेकर बहुत ही सीरियस नजर आ रही है। लेकिन आपको बता दे कि राखी से पहले भी इस तरह की धमकी शाहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला, तेजस्वी और करण को भी मिल चुकी है।