आलिया के बाद अब नोरा फतेही ने किया अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में मर्जी ने बताया की "हम प्रेग्नेंसी से जुड़ी चीजों पर बातचीत करने में बिजी थे और इस बीच नोरा बार-बार खुद को देख रही थी.

Nora Fatehi

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही माँ बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिये दी थी. ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की चर्चा हुई थी. वहां मौजूद सभी लोगों ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को दादी बनने की बधाइयां दी. आपको बता दें इस शो में नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी बतौर जज नजर आ रहे हैं। आलिया की प्रेगनेंसी की चर्चा के बाद सेट पर नोरा फतेही ने एक बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट से एक वीडियो जोरो-शोरो से वायरल हो रहा हैं. जिसमे नोरा फतेही (Nora Fatehi), मर्जी और नीतू कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में मर्जी ने बताया की “हम प्रेग्नेंसी से जुड़ी चीजों पर बातचीत करने में बिजी थे और इस बीच नोरा बार-बार खुद को देख रही थी.” और इस तरह वो नोरा के मजे लेते हुए दिखाई दिए. इसका जवाब देते हुए नोरा ने कहा, “मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।” तो मर्जी ने और टांग खींचते हुए कहा “ओह पूरी दुनिया को बताने के लिए शुक्रिया.”

Read More : अगर 60 की उम्र में भी दिखना चाहते हैं स्टाइलिश, तो अपनाएं नीतू कपूर के ये टिप्स

आपको बता दें कि ‘डांस दीवाने’ जूनियर जल्द ही फिनाले तक पहुंचने वाला है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पता चला हैं की शो के सेट पर रणबीर कपूर और वाणी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कदम रख सकते हैं. नीतू कपूर के लिए ये पहला शो हैं जिसमे वो जज के रूप में नजर आ रही हैं इससे पहले उन्होंने कोई शो जज नहीं किया हैं. उन्होंने खुद कहा की “मैं इस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड थी, क्योंकि यहां मुझे कई तरह के डांस फॉर्म्स और स्टाइल भी देखने को मिले.” वही देखा जाए तो नोरा और मर्जी ने पहले भी कई रिएलिटी शो जज किए हैं.

Read More : हद से ज्यादा बोल्ड दिखने के लिए पलक तिवारी ने खिसकाया साड़ी का पल्लू, तस्वीरें वायरल