अचानक बिगड़ी एक्टर दिलीप कुमार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती  

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो और दिलीप कुमार बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं जिनके प्यार की मिसाल आज भी दी जाती है। दोनों को उनके फैंस हमेशा साथ देखना चाहते है। अक्सर इन दोनों के चर्चे सोशल मीडिया पर या किसी खबर में होते ही दिखाई देखते है ऐसे में कल एक बड़ी खबर इनसे जुड़ी सामने आई थी जिसमे बताया गया था कि दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बता की जानकारी उनकी वाइफ सायरा बानो ने दी है। बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी ने बताया कि अभिनेता को उन्हें पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

डॉक्टरों की एक विशेषज्ञ टीम उनकी सेहत पर नजर रख रही है। थोड़ी देर में बुलेटिन जारी किया जाएगा। गौरतलब है की इस बार कोरोना के चलते इस कपल ने अपनी शादी की 54 वीं सालगिरह नहीं मनाई है। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार के दो छोटे भाईयों का इंतकाल हो गया, जिसके चलते दोनों ने यह फैसला लिया था। इसकी जानकारी दिलीप कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर ये संदेश अपने फैंस को दिया था।