Homeदेशअन्य राज्यAccident : यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एमपी के 4 पुलिसकर्मियों...

Accident : यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, एमपी के 4 पुलिसकर्मियों की गई जान

Accident : आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसके चलते मध्यप्रदेश के 4 पुलिसकर्मियों के साथ 1 अन्य की मौत हो गई।

Accident : आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसके चलते मध्यप्रदेश के 4 पुलिसकर्मियों के साथ 1 अन्य की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये घटना आज सुबह मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 80 पर हुआ। दरअसल, यहां एक बोलेरो पुलिया से जा टकराई। जिसकी वजह से गाड़ी में बैठे सभी पुलिसकर्मी की मौत हो गई। ये सभी हरियाणा में युवती का अपहरण करने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने जा रहे थे।

जानकारी मिली है कि इस हादसे में मुख्य आरक्षक भवानी प्रसाद, महिला आरक्षक हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई। वहीं एक आरक्षी कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा मुख्य आरक्षक रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति भी भूरी तरह से घायल हो गए है। इस हादसे के बाद एमपी के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट कर सभी को श्रद्धांजलि दी है।

Must Read: Ratlam MP : मणिपुर में शहीद हुआ रतलाम का सुपूत, दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

पूरी जानकारी –

थाना बुढेरा जिला टीकमगढ़ की एक पुलिस टीम अपराध क्र 80/21 धारा 363 366 भा.द.वि के चलते ग्राम लक्ष्मणपुरा थाना बुढेरा की नाबालिग बालिका की दस्तयाबी के लिए बहादुरपुर हरियाणा गई हुई थी। वाहन क्रमांक MP 36 C 4167 में सवार सभी पुलिस कर्मियों के नाम –

1 प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद
2.महिला आरक्षक हीरा देवी प्रजापति
3.आरक्षक कमलेन्द्र यादव
4. प्राइवेट वाहन चालक जगदीश यादव
5. ग्राम रक्षा समिति सदस्य रवि रैकवार की दुखद मृत्यु हो गई है और 3 व्यक्ति घायल हैं।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular