इंदौर-देवास के बीच चलने वाली यात्री बस का हादसा, बायपास पर नाले में उत्तरी बस

इंदौर के बायपास पर बेस्ट प्राइज के पास गुरुवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नाली में उतर गई। बस में यात्री सवार थे, हालांकि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई।

इंदौर के बायपास पर बेस्ट प्राइज के पास गुरुवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नाली में उतर गई। बस में यात्री सवार थे, हालांकि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। यात्रियों को खिड़कियों से बाहर निकाला गया। मामले में एनएचएआइ अफसरों पर सवाल खड़े हो रहे हैं।ट्रैफिक अधिकारियों की तरफ से बायपास पर सर्विस रोड पर खुली पड़ी नालियों के संबंध में पत्र भी लिखे जा चुके है लेकिन एनएचएआइ अधिकारियों ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है।

इंदौर-देवास के बीच चलने वाली एक निजी ट्रैवल्स की यात्री बस सर्विस रोड पर बारिश के पानी की निकासी के लिए बनी नाली में उतर गई। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने काफी मशक्कत के बाद यात्रियों को बस की खिड़की से बाहर निकाला। सर्विस रोड पर खुली नालियों का मुद्दा कई बार उठ चुका है लेकिन समस्या के निराकरण के लिए किसी ने ध्यान नहीं दिया। ट्रैफिक अधिकारी मामले में एनएचएआइ वालों को पत्र भी लिख चुके हैं। वहीं लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक घटना को लेकर कोई कायमी नहीं हुई है। मामले में एनएचएआइ के प्रोजेक्ट डायरेक्टर मनीष असाटी का कहना है कि ड्रेन कवर के ऊपर बस चढ़ाई गई।उल्टा हमारा नुकसान हुआ है। जहां-जहां नालियां खुली हैं, इसके लिए प्रस्ताव भेजा है। प्रस्ताव स्वीकृत होते ही ड्रेन कवर लगाए जाएंगे

Also Read – बिना सी ए की मदद खुद फाइल करें इनकम टैक्स रिटर्न, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

डिवाइडर पर चढ़ी कार – उधर पीपल्याहाना चौराहे के पास गुरुवार सुबह एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई। तेज गति के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। ट्रैफिक पुलिस की तरफ से गति पर नियंत्रण को लेकर अभियान भी चलाया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद वाहन चालक नियमों का पालन करने को तैयार नहीं है। समय-समय पर वाहन चालकों को जागरूक भी किया जाता है, फिर भी वे लापरवाही बरतते हैं।