‘गुड न्यूज’ ट्रेलर पर आमिर खान का रहा ऐसा रिएक्शन, अक्षय ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अक्षय की फिल्म के इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है जिनमें आमिर के अलावा रितेश देशमुख और तापसी पन्नू जैसे सितारे शामिल है।

0
64
good newws

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों करीना कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़ ‘को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की हिट जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना के साथ दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले है। कुछ ही समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा हैं और साथ ही फिल्म के ट्रेलर को कई तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के अलावा सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं आ रही है। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। आमिर ने ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ़ में लिखा- ”क्या जबरदस्त ट्रेलर है। मैं तो हंसते-हंसते मर ही गया। बहुत अच्छा लगा। आमिर के इस ट्वीट पर अक्षय ने भी रिएक्ट किया है और उन्होंने आमिर को धन्यवाद दिया है।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अक्षय की फिल्म के इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है जिनमें आमिर के अलावा रितेश देशमुख और तापसी पन्नू जैसे सितारे शामिल है। इन्हीं के साथ दर्शक भी ट्रेलर की काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो गुड न्यूज की कहानी दो कपल की है। दोनों कपल बच्चे के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं।

दिलजीत-कियारा, अक्षय-करीना की गुडन्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है। इसी के चलते कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं। यूनीक सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर कॉमिक एलिमेंट से भरपूर है। सालों बाद उन्हें फिर से साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद कर रहे हैं और साथ ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here