नीमच में तस्कर का मनाया अनोखा बर्थडे, 12 बोर से काटा केक

Share on:

भोपाल। नीमच जिले में तालिबानी स्टाईल में लोडिंग वाहन से घसीटकर एक दलित की हत्या के मामले में देश विदेश से प्रतिक्रियाएं आ रही थी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी निंदा हो रही थी। वहीं इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद नीमच जिला पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ और ताबडतोड तरीके से आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसी कड़ी में अब नीमच जिले में कुख्यात तस्कर बाबू उर्फ जयगुरूदेव का तालिबानी स्टाईल में अनौखा और अजीबो गरीब तरीके से मनाया गया बर्थडे का वीडियो सामने आया है।

ALSO READ: Indore News : फड़नीस कॉम्प्लेक्स के घोटाले बने हुए हैं चर्चा का विषय

बता दें कि, टीआई (इंसपेक्टर) नरेंद्रसिंह ठाकुर की अध्यक्षता में तस्कर का बर्थ डे मनाया जाता है और इसमें देवास जिले के पुलिसकर्मी भी शामिल रहते है। तस्कर चाकू से नहीं बल्कि टीआई की 12 बोर बंदूक से केक काटता है। यह वीडियो नीमच जिले में पुलिस अधिकारी और तस्करों के गठजोड के पुख्ता प्रमाण पेश कर रहा है। वीडियो 20 जून 2021 का है। कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी के फार्म हाउस का वीडियो बताया जा रहा है। साथ ही वीडियो में टीआई (इंसपेक्टर) नरेंद्रसिंह ठाकुर की 12 बोर बंदूक से तस्कर केक काटता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं देवास जिले के पुलिसकर्मी पंकज कुमावत व अन्य पुलिसकर्मी केक खाते हुए बीयर पीते हुए नजर आ रहे है। 255 क्विंटल डोडाचूरा, अफीम अंश युक्त कालादाना, धोलापाली के मामले में तस्कर बाबू सिंधी फिलहाल कनावटी जेल में बंद है। बाबू सिंधी की टीआई ठाकुर व अन्य पुलिसकर्मियों की किस तरह से जुगलबंदी थी, वीडियो में साफ नजर आ रही है। एक तरफ प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराजसिंह चौहान तस्करों, माफियाओं के अडडे व नेटवर्क को ध्वस्त् करने के लिए अभियान चला रहे है।

दूसरी ओर नीमच में पुलिस का ही तस्करों को संरक्षण प्राप्त है, ऐसे में सीएम की मंशा के अनुरूप कैसे काम होगा। टीआई नरेंद्रसिंह ठाकुर लंबे समय से नीमच सिटी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी रहे है, इसी थाने में आरक्षक पंकज कुमावत भी था, टीआई व आरक्षक बाबू पर मेहरबान थे। बाबू की गतिविधियों पर कभी कार्रवाई नहीं की।

सूत्रों की माने तो तस्कर बाबू के टीआई ठाकुर व आरक्षक पंकज कुमावत दोनों पाटर्नर की भूमिका निभा रहे थे। बाबू सिंधी पर 26 अगस्त को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने कार्यवाही की थी, इस कार्रवाई के बाद से ही आरक्षक पंकज कुमावत देवास जिले में पुलिस की डयूटी से गायब है। कुछ दिनों पूर्व आरक्षक पंकज कुमावत द्वारा तस्कर बाबू की बर्थ डे पार्टी में 500 के नोट उडाने का वीडियो सामने आने के बाद देवास एसपी ने आरक्षक को निलंबित कर दिया था।

वही अब सोशल मीडिया में टीआई ठाकुर की बंदूक से कुख्यात तस्कर बाबू द्वारा केक काटने वाले वीडियो ने पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे किए जा रहे है। वह वीडियो पुलिस विभाग के आला अफसरों तक पहुंच गया है। अब देखना लाजमी होगा कि तस्करों के साथ पार्टी बनाने वाले इन पुलिसिया चेहरों पर क्या कार्रवाई होती है।