Indore News : मुसाखेडी से सावंरिया धाम मंदि तक इंदौर शहर की आदर्श रोड होगी- सांसद लालवानी

Share on:

इंदौर(Indore News) : पूर्व पार्षद वंदना कमल यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री शहरी अद्योसंरचना विकास योजना के अंतर्गत मुसाखेडी रिंग रोड चौराहे से सांवरिया धाम मंदिर तक रूपये 10 करोड की लागत से सडक निर्माण कार्य का सांसद शंकर लालवानी, विधायक महेन्द्र हार्डिया द्वारा भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा नगराध्यक्ष गौरव रणदीवे, पूर्व पार्षद वंदना यादव, कमल यादव व बडी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य नागरिकगण उपस्थित थे। सांसद शंकर लालवानी ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में इंदौर शहर के चारो ओर विकास कार्य किये जा रहे है, आज मुसाखेडी रिंग रोड चौराहे से सांवरिया धाम मंदिर तक रूपये 10 करोड की लागत से सडक निर्माण का भूमिपूजन किया गया है, यह सडक बनने के पश्चात इस क्षेत्र के आस-पास के नागरिको को यातायात हेतु बेहतर विकल्प मिलेगा साथ ही यह शहर की आदर्श सडक बनेगी।

विधायक महेन्द्र हार्डिया ने कहा कि विधानसभा 5 में लगातार विकास कार्य किये जा रहे है, इसी क्रम में आज यहां पर आदर्श रोड का भूमिपुजन किया गया है, इससे इस क्षेत्र के नागरिको को बेहतर सडक मिलेगी। इसके साथ ही इस क्षेत्र के नागरिको की मांग पर पेयजल टंकियों से पेयजल सप्लाय की लाईन डालने का कार्य भी शीघ्र किया जा रहा है, जिससे की इस क्षेत्र की पेयजल समस्या का भी निदान होगा।
विदित हो कि शहर के प्रमुख मार्गो के निर्माण की श्रृंखला में मुख्यमंत्री शहरी अद्योसंरचना विकास योजना के अंतर्गत मुसाखेडी रिंग रोड चौराहे से सावंरिया धाम मंदिर तक सडक निर्माण की योजना का आज सांसद लालवानी, विधायक हार्डिया, भाजपा नगराध्यक्ष गौरव रणदीवे, पूर्व पार्षद वंदना यादव, कमल यादव व अन्य अतिथियो द्वारा भूमिपूजन किया गया है।

योजना को राज्य सरकार द्वारा मुख्यमंत्री शहरी अद्योसंरचना विकास योजना में सम्मिलित किया गया है, जिसकी लागत राशि रूपये 10 करोड अनुमानित है, इस सडक की लंबाई 1 हजार मीट, चौडाई 24 मीटर है। इस सडक निर्माण कार्य में सडक का सीमेंट कांक्रीट, कैरेजवे, स्टार्म वॉटर लाईन, सेन्ट्रल मिडियन एवं विद्युत लाईन शिफिंग का कार्य किया जावेगा। उक्त सडक निर्माण से आस-पास की कालोनियो की कनेक्टीविटी होगी तथा यातायात सुगम होगा तथा वर्षा जल की निकासी होने से सडक पर जल जमाव की स्थिति से मुक्ति मिलेगी।