Indore News: जेल में बंद गैंगस्टर पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

Share on:

इदौर। रीवा सेट्रल जेल में बंद इदौर के कुख्यात गैंगस्टर शाकिर चाचा पर जेल में ही हमला हुआ। दरअसल, शाकिर चाचा पर एक विवाद के दौरान ब्लेड मारकर घायल कर दिया गया है। आपको बता दें कि, कुख्यात गैंगस्टर शाकिर चाचा ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2015 में अन्नपूर्णा क्षेत्र में गुंडे जीतू यादव की गोली मारकर हत्या कर की थी। साथ ही रीवा थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुंडे शाकिर चाचा पर रीवा सेंट्रल जेल में हीबंद रोशन सिंह गुर्जर और खालिद पिता ताज मोहम्मद ने दाड़ी बनाने वाली ब्लेड से हमला कर दिया।

ALSO READ: Indore News : बारिश में खराब सड़कों पर नाराज लालवानी ने अधिकारियों की जमकर लू उतारी

उन्होंने बताया कि, इस हमले में शाकिर घायल हो गया, उसका प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गैंगस्टर शाकिर चाचा पर हमला करने वाले दोनों कैदी भी इंदौर के नामी गुंडे हैं और वर्तमान में रीवा जेल में सजा काट रहे है। कॉन्ट्रेक्ट किलिंग और फिरौती की गैंग चलाता है शाकिर चाचा शाकिर इंदौर में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग और फिरौती की गैंग चलाता है। उसकी गैंग में विक्की ताराचंद, संजय बाबा,फिरोज, इमरान, असलम, गब्बु सैनी, अजय, चंदन भाटी, रितिक राठौर, भांजा भाई, हनुमान शामिल है। गुंडा शाकीर सुपारी किलिंग के लिए ख्यात है। इसने शहर में अपने कई शूटर तैयार कर रखे हैं जो एक इशारे पर लोगों की जान ले लेते हैं।

सूत्रों का कहना है कि, शाकिर की गुंडे सलीम साइकिल कोटावाला से खासी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे की फरारी काटने में मदद करते हैं। सलीम पर कोटा के गुमानपुरा थाने में कई मामले दर्ज हैं। सलीम के गुर्गे अहमद रजा ने असलम की टीटीअस्पताल में किसी डाक्टर खान की मदद से इलाज कराया था और ऑपरेशन के बाद उसे रूम नंबर 205 में 5 मार्च 2015 तक भर्ती भी रखा था। उपचार के दौरान असलम का नाम राजेश पिता आत्माराम मीणा निवासी नल्ला मोहल्ला झालावाड़ बताया गया था।