Indore News: इंदौर में रिवाज और प्रेम बंधन गार्डन सुबह पांच बजे तोड़ना शुरू किया

Share on:

इंदौर: एंटी माफिया अभियान के तहत इंदौर में माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई का मामला सामने आया है. दरअसल, कनाडिया रोड पर सीलिंग की जमीन पर बने रिवाज और प्रेम बंधन गार्डन में अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए. जानकारी के अनुसार, शासकीय सीलिंग की जमीन पर दोनों गार्डन बनाए गए थे. प्रेम बंधन गार्डन सलीम पटेल का और रिवाज गार्डन सोहराब पटेल का बताया जा रहा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिला प्रशासन नगर निगम और पुलिस प्रशासन तीनो ने संयुक्त कार्यवाई को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह 5:00 बजे शुरू कार्यवाही हुई थी. मौके पर बड़ी संख्या में प्रशासन और पुलिस और नगर निगम का अमला पहुंचा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कनाडिया रोड पर खजराना निवासी सलीम पटेल सोहराब पटेल यूनुस पटेल का लंबे समय से गुमटी माफिया के रूप में आतंक था. यह परिवार इस रोड की शासकीय सीलिंग की जमीन पर अवैध गुमटियां लगवाने का काम लंबे समय से कर रहा था यही नहीं इस रोड पर ठेले लगाने वालों से भी इस परिवार के सभी भाई वसूली करते थे.

बताया जा रहा है कि नगर निगम द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद प्रेम का बंधन गार्डन को लेकर सलीम पटेल द्वारा पंचायत की भवन अनुज्ञा पेश की गई थी. वह भी जांच के बाद फर्जी पाई गई है. नगर निगम को फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत करने के आरोप में नगर निगम द्वारा सलीम पटेल के खिलाफ एफ आइ आर भी दर्ज कराई जा रही है.