“सेवा और समर्पण” अभियान के अंतर्गत निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का किया गया आयोजन

Share on:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, स्वास्थ्य परीक्षण शिविर प्रभारी संजय कटारिया, कमलेश नाचन ने बताया कि प्रदेश संगठन के तय कार्यक्रम अनुसार मा. प्रधानमंत्री नरेंद्रजी मोदी का जन्मदिवस 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक विभिन्न सेवा कार्य करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मनाया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन विशेषज्ञ डॉक्टरों की उपस्थिति में एस. जी. एस. आई. टी. एस. कॉलेज (यशवंत निवास रोड लेन्टर्न चौराहे के पास) पर लगाया गया। यह निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर शाम 4:30 बजे तक आमजन के लिए चलेगा।

आपने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में आमजनों का विशेषज्ञ डॉक्टरों के द्वारा डेंगू – मलेरिया, रैपिड टेस्ट आदि जांचों के साथ ह्रदय रोग विशेषज्ञ, नाक कान गला विशेषज्ञ, आखों के विशेषज्ञ, शिशु रोग विशेषज्ञ ,स्त्री रोग विशेषज्ञ, नेफ्रो लॉजी, न्यूरोलॉजी ,मेडिसिन (सामान्य रोग) आदि रोगों का परीक्षण विशेषज्ञों की उपस्थिति में होगा। स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया गया है कि वे अपनी अपनी विधानसभा के समय अनुसार क्षेत्र में निवासरत नागरिकों को साथ लेकर शिविर का लाभ लेने के लिए पहुंचे।

देवकीनंदन तिवारी